अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद ओडिशा और बेंगलुरू एफसी ने गोलरहित ड्रा खेला

[ad_1]

बेंगलुरू, 30 मार्च (आईएएनएस) अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद बेंगलुरू एफसी और ओडिशा एफसी के बीच शनिवार को श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेला गया इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 में डबल हेडर का पहला मुकाबला गोल रहित बराबरी पर समाप्त हुआ।

बेंगलुरू एफसी राइट-बैक शंकर को पहले हाफ में गोल लाइन सेव करने और मजबूत डिफेंडिंग के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

आज जगरनॉट्स द्वारा ड्रा खेलने से स्पेनिश हेड कोच सर्जियो लोबेरा जरूर नाखुश होंगे। ओडिशा एफसी 19 मैचों में दस जीत, छह ड्रा और तीन हार से 36 अंक लेकर तालिका में चौथे से तीसरे स्थान पर आ गई है। वहीं, ब्लूज द्वारा अपने घर पर ड्रा खेलने स्पेनिश हेड कोच जेरार्ड जरागोजा भी निश्चित रूप से प्रसन्न नहीं होंगे। बेंगलुरू एफसी 20 मैचों में पांच जीत, सात ड्रा और आठ हार से 22 अंक लेकर तालिका में सातवें से छठे स्थान पर पहुंच गई है।

पहला हाफ गोल रहित बराबरी पर रहा, क्योंकि दोनों टीमें गतिरोध तोड़कर बढ़त बनाने में विफल रहीं। लिहाजा, हाफ टाइम ब्रेक पर स्कोर 0-0 था। गेंद पर ज्यादा नियंत्रण ओडिशा एफसी का 65 फीसदी रहा। जगरनॉट्स ने नौ प्रयास किए, जिनमें से चार शॉट टारगेट पर थे। वहीं, गेंद पर 35 फीसदी कब्जा रखने वाली बेंगलुरू एफसी की ओर से पांच प्रयास किए गए और दो शॉट टारगेट पर रहे। रेफरी हरीश कुंडू की हाफ टाइम की सिटी बजने से ठीक पहले राइट-बैक शंकर ने गोल लाइन सेव करके बेंगलुरू एफसी को पिछड़ने से बचा लिया। उन्होंने रॉय कृष्णा को इस गोल से वंचित किया।

यह आईएसएल में दोनों टीमों के बीच 14वां मुकाबला था और आज दूसरा ड्रा खेला गया। ओडिशा एफसी ने पांच जीत हासिल की है जबकि बेंगलुरू एफसी ने सात मैच जीते हैं। आज के परिणाम के बाद दोनों टीमों के बीच इस सीजन के मुकाबलों में पलड़ा ओडिशा एफसी के पक्ष में रहा क्योंकि जगरनॉट्स ने अक्टूबर में ब्लूज के खिलाफ अपना पिछला मैच 3-2 से जीता था।

–आईएएनएस

आरआर/

[ad_2]

E-Magazine