आलिया भट्ट ही नहीं, ‘लापता लेडीज’ की ‘फूल’ भी पहुंची थी मेट गाला 2024

आलिया भट्ट मेट गाला 2024 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। सब्यसाची के आउटफिट में एक्ट्रेस ने इवेंट में चार चांद लगा दिया। 7 मई को एक्ट्रेस पूरे दिन चर्चा बटोरती रहीं। हालांकि, उनके अलावा एक और भारतीय एक्ट्रेस मेट गाला पहुंची थीं, लेकिन किसी की नजर नहीं पड़ी शायद।

मेट गाला 2024 के कारपेट से लापता लेडीज की फूल यानी नितांशी गोयल की तस्वीर सामने आई है। इसे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। महज 17 साल की उम्र में नितांशी गोयल मेट गाला जैसे पॉपुलर इवेंट में भी पहुंच गई हैं।

मेट गाला पहुंचीं लापता लेडीज की फूल

मेट गाला 2024 से सामने आई फोटो में नितांशी गोयल लापता लेडीज वाले लुक में नजर आ रही हैं। रेड कलर की साड़ी पहने नितांशी गोयल शॉल से खुद को ढके हुए नजर आ रही हैं। मेट गाला के इवेंट में लापता लेडीज एक्ट्रेस कमाल लग रही हैं, लेकिन ये ओरिजिनल फोटो नहीं हैं, बल्कि फोटोशॉप की गई है।

फोटोशॉप तस्वीर ने किया इम्प्रेस

आमिर खान फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस ने मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट पर मेट गाला में नितांशी गोयल की फोटोशॉप वाली तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर लापता लेडीज एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद किया। पोस्ट पर कई यूजर्स ने फिल्म की तारीफ भी की।

आलिया के लुक ने लूटी लाइमलाइट

मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट के लुक की बात करें , तो एक्ट्रेस ने मिंट ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहनी थी। मिंट ग्रीन कलर की साड़ी में वॉक किया, जिसमें फूलों की कढ़ाई की गई है. इसके अलावा उनकी ड्रेस में रेशम के फ्लॉस, ग्लास बीड्स और सेमी-प्रेशियस स्टोन्स का इस्तेमाल किया गया था। आलिया भट्ट के इस मेट गाला आउटफिट को हाथ से कढ़ाई करके तैयार किया गया था। साड़ी की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए इसमें 23 फुट की लंबी ट्रेल को भी जोड़ा गया।

E-Magazine