मुजफ्फरनगर में 14 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, 8 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के भोपा थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार को उनकी बेटी जंगल से शौच करने के बाद घर लौट रही थी, तभी अंशुल नाम के युवक ने लड़की को अकेली पाकर उसे पकड़ लिया और हाथ-पैर बांधकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें अंशुल नाम के युवक को नामजद आरोपी बनाया गया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

मुजफ्फरनगर देहात पुलिस अधीक्षक अतुल बसंल ने बताया कि आरोपी अंशुल को‌ गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ भोपा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की दुष्कर्म संबंधी धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

–आईएएनएस

विमल/एसकेपी

E-Magazine