'सुपरस्टार सिंगर 3' में राजदीप घोष की परफॉर्मेंस से खुश हुईं नेहा कक्कड़

[ad_1]

मुंबई, 28 मार्च (आईएएनएस)। सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’में शो के प्रतियोगी राजदीप घोष की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ के गाने ‘ऐ भाई जरा देख के चलो’ पर परफॉर्मेंस देखकर शो की जज नेहा कक्कड़ ने उनकी जमकर तारीफ की।

शो का नया एपिसोड ‘जन्मोत्सव: जन्‍म सितारों का’ देश भर के शीर्ष 15 गायकों को सामने लाएगा। कैप्टन पवनदीप रंजन की टीम में शामिल पश्चिम बंगाल के राजदीप घोष ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को चकित कर दिया।

प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध होकर नेहा कक्कड़ ने कहा, ”राजदीप, पहली नजर में कोई भी आपसे कुछ बेहतर करने की उम्‍मीद कर सकता है। आपने गाना शुुुरू होने से लेकर अंत तक शानदार परफॉर्मेंस दी। मैं आप जैसे कलाकारों का बहुत आदर करती हूंं, क्योंकि उनमें अपने गायन और भाव-भंगिमाओं से एक सुंदर जीवंतता लाने की क्षमता होती है। इन सबके लिए काफी अनुभव की आवश्यकता होती है। यह देखते हुए कि आप केवल 13 वर्ष के हैं और इस शैली में नए हैं, आपको ऐसा करते हुए देखना उल्लेखनीय है। ऐसा महसूस होता है जैसे आप कई वर्षों से प्रशिक्षण ले रहे हैं। भगवान आपको आशीर्वाद दें।”

कैप्टन सलमान अली ने कहा, “राजदीप, आज के प्रदर्शन में आपने हमें जीवन की एक झलक दिखाई। आपने जो भावनाएं व्यक्त कीं, उसने हमारे दिलों को गहराई से छू लिया और जिस तरह से आपने गीत प्रस्तुत किया वह वास्तव में सुंदर था। मैं आपके प्रदर्शन के दौरान आपके पिता के आंसुओं को नोटिस किए बिना नहीं रह सका, यह आपके द्वारा बनाए गए हार्दिक संबंध का प्रमाण था। आपने अपने गायन से एक सम्मोहक कहानी सुनाई और इसने हम सभी पर अमिट प्रभाव छोड़ा। आपका गायन सचमुच मंत्रमुग्ध कर देने वाला था।”

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

[ad_2]

E-Magazine