नवजोत सिद्धू ने काव्यात्मक शैली में भारतीय टीम का समर्थन किया

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब कमेंटेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने टी 20 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के दूसरे सुपर आठ मैच से पहले अपनी जबरदस्त काव्य शैली में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम का समर्थन किया है।

भारत शनिवार को एंटीगा में बांग्लादेश से भिड़ेगा। इस महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले सिद्धू ने टीम का समर्थन करते हुए अपने एक्स अकॉउंट पर एक छोटा वीडियो साझा किया।

हिंदी में, सिद्धू ने कहा, “जो भरा नहीं है भावो से बहती जिसमें रसधार नहीं, वो हृदय नहीं पत्थर है जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं।”

इस साल की शुरुआत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में कमेंटेटर भूमिका में वापसी के बाद सिद्धू वर्तमान में स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं।

शीर्ष क्रम में विराट कोहली की फॉर्म पर संदेह के बीच, सिद्धू ने कहा कि स्टार बल्लेबाज मानसिक रूप से बहुत मजबूत है और वह प्रशिक्षण में अपनी गलतियों पर काबू पा सकता है।

सिद्धू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “मुझे लगता है कि विराट कोहली मानसिक रूप से इतने मजबूत हैं कि वो अभ्यास से अपनी गलतियों पर हावी होना चाहते हैं।

भारत के बांग्लादेश के खिलाफ अपने आखिरी मैच के संयोजन के साथ बने रहने की संभावना है, जबकि नजमुल हुसैन शान्तो के भी अपरिवर्तित 11 खिलाड़ियों को चुनने की उम्मीद है।

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine