पद्मभूषण पंडित विश्‍व मोहन भट्ट सहित कई पद्म पुरस्कार विजेताओं ने भाजपा को समर्थन दिया (लीड-1)

जयपुर, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर कई पद्म पुरस्कार विजेताओं ने रविवार को आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना समर्थन देने की घोषणा की।

इससे पहले, कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि “कुछ पद्म पुरस्कार विजेता भाजपा में शामिल हो गए हैं”। हालांकि, भाजपा ने कहा है कि ‘कला और संस्कृति क्षेत्र के दिग्गजों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया है और मतदाताओं से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री चुनने की अपील की है।

यहां एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ओंकार सिंह लखावत ने कहा कि यह गर्व की बात है कि कला और संस्कृति के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने पीएम मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताया है।

उन्होंने कहा, “इन सभी लोगों ने देश का सांस्कृतिक गौरव बढ़ाया है। भाजपा भाग्यशाली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विभिन्न क्षेत्रों के इन दिग्गजों का समर्थन मिला है।”

पद्मभूषण से सम्मानित पंडित विश्‍व मोहन भट्ट ने कहा, “हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का गौरव बढ़ता देख रहे हैं और भारत का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है। पीएम मोदी ‘2047 तक विकसित भारत’ के संकल्‍प के साथ देश को आगे ले जा रहे हैं। हमारी कला का सम्मान किया गया है और सभी ने हमें बहुत सम्मान दिया है।”

प्रसिद्ध कालबेलिया नृत्यांगना पद्मश्री गुलाबो सपेरा ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का मान बढ़ा है। आज भारत के सांस्कृतिक गौरव की चर्चा विदेशों में होती है, इसलिए हम फिर तीसरी बार पीएम मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार चाहते हैं।”

एक कार्यक्रम के दौरान पद्मश्री तिलक गिताई और अन्य प्रसिद्ध कलाकार भी मौजूद थे, जिसमें पद्म पुरस्कार विजेताओं ने भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की।

–आईएएनएस

एसजीके/

E-Magazine