'मंगल लक्ष्मी' मेरे करियर में नई पहचान दिलाएगा : गायत्री सोहम

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ में एक्ट्रेस गायत्री सोहम नेगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी। वह अपने बेटे कार्तिक (शुभम दीप्ता) को लेकर बहुत ही पजेसिव है। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी आवाज इस किरदार को निभाने में उनकी मदद करेगी।

गायत्री ने कहा, “कार्तिक की मां गायत्री निगम का किरदार निभाना मेरे लिए कलाकार के तौर पर शानदार एक्सपीरियंस रहा है। वह एक ऐसी मां है, जो अपने बेटे से प्यार और अटेंशन चाहती है। वह अपने बेटे को उसकी बीवी के साथ भी शेयर नहीं करना चाहती।”

अपनी किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, “गायत्री अपने बेटे कार्तिक को किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती। इसी डर के चलते उसका व्यवहार अटपटा होता है। शादी के बाद बेटे का किसी दूसरी महिला के साथ करीब जाने का विचार उसे सताता है। इसके लिए वह कार्तिक और उसकी पत्नी लक्ष्मी के बीच मुश्किलें पैदा करती हैं, हालांकि यह गलत है। लेकिन उसका व्यवहार उसके मन में चल रहे उथल-पुथल को दिखाता है।”

गायत्री ने आगे कहा, “यह किरदार इसलिए भी खास है क्योंकि मैंने अब तक पॉजिटिव किरदार निभाए हैं। यह किरदार मेरा पहला ग्रे किरदार है, और मेरी भारी आवाज इस किरदार को निभाने में मदद करेगी। मुझे उम्मीद है कि यह शो मुझे मेरे करियर में नई पहचान दिलाएगा।”

सीरियल की कहानी दो बहनों, मंगल (दीपिका सिंह) और लक्ष्मी (सानिका अमित) के इर्द-गिर्द घूमती है। मंगल अपनी बहन लक्ष्मी की हमेशा ढाल बनकर रही है। वहीं लक्ष्मी कार्तिक (शुभम) के साथ अपने नई शादीशुदा जिंदगी को आगे बढ़ा रही है, लेकिन परेशानियां उनकी खुशियों को बाधित कर रही हैं।

गायत्री साजिश और गलतफहमियों को पैदा कर उनके रिश्ते में दरार पैदा कर रही है।

बीते एपिसोड में आपने देखा कि मंगल को समाज की महिलाओं के लिए उनके सराहनीय कामों के लिए पुलिस द्वारा सम्मानित किया जाता है। लेकिन आदित यह देखकर खुश नहीं है कि मंगल को उसके परिवार से इतना अटेंशन मिल रहा है। इस बीच, लक्ष्मी को गायत्री के कमरे में फटे हुए कुछ कानूनी कागजात मिलते हैं।

जब लक्ष्मी उनसे कागजात के बारे में पूछती है, तो गायत्री झूठ बोलती है कि वह शादी के बाद सभी दस्तावेजों पर नाम बदल रही है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि लक्ष्मी गायत्री की साजिशों का खुलासा कर पाएगी या नहीं।

‘मंगल लक्ष्मी’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine