सुपर-8 में बांग्लादेश की खराब शुरुआत के बावजूद कप्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद

नॉर्थ साउंड (एंटीगा), 21 जून (आईएएनएस)। टी20 विश्व कप के अपने पहले सुपर 8 मैच में ऑस्ट्रेलिया से डीएलएस के जरिए 28 रन से हारने के बावजूद, बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो को कमबैक करते हुए सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद है ।

बांग्लादेश का अगला मैच 22 जून को भारत से और फिर 25 जून को अफगानिस्तान से होगा। अगर उन्हें सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है, तो उन्हें इन दोनों मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी।

शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद शांतो ने कहा, “अगले दो मैच महत्वपूर्ण हैं और अगर हम इससे बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं और अगर हम अगले दो मैच जीत सकते हैं तो हम बेहतर स्थिति में होंगे। हम हर मैच जीतने के लिए खेलेंगे।”

पैट कमिंस की हैट्रिक (3-29) की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन पर रोक दिया। शांतो और लिटन दास की 58 रनों की साझेदारी ने बांग्लादेश को शुरुआती झटके के बाद प्रतिस्पर्धी स्थिति में पहुंचा दिया।

जवाब में, सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (नाबाद 53) और ट्रेविस हेड (31) ने रन चेज में शानदार प्रदर्शन किया।

बांग्लादेश के140 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत करते हुए 11.2 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए, तभी बारिश की वजह से मैच रोकना पड़ा। खराब मौसम और तेज बारिश के कारण यह मैच यहां से आगे नहीं बढ़ पाया और ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच डकवर्थ लुईस स्टर्न मेथड से 28 रन से जीत लिया।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine