माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, दोबारा अस्पताल में भर्ती (लीड-1)

[ad_1]

बांदा, 28 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की तबीयत गुरुवार रात दोबारा खराब हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि डॉक्टरों की मौजूदगी में तबीयत खराब होने पर मुख्तार को बांदा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

मुख्तार के स्थानीय अधिवक्ता नसीम हैदर ने बताया कि मुख्तार को दिल का दौरा पड़ेे होने की आशंका है। प्रशासन उन्हें मुख्तार से मिलने नहीं दे रहा है। मुख्तार का परिवार भी बांदा के लिए लखनऊ से चल चुका है। हालात बिगड़ने न पाए, इसके लिए जिले भर की पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया गया है। जेल के भीतर भी पुलिस फोर्स तैनात है। देर रात तक डीएम और एसपी भी मेडिकल कॉलेज में मौजूद रहे और मुख्तार की पल-पल की खबर लेते रहे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, चेकअप के दौरान मुख्तार बेहोश हो गया। तुरंत बांदा जेल से निकलकर आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान रास्ते में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। मुख्तार को दो दिन पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुख्तार पूरे 14 घंटे अस्पताल में रहा था। देर शाम फिर उसे जेल भेज दिया गया था। बुधवार को जेल में उसके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया था, जिसमें सब सामान्य मिला था। गुरुवार शाम एंबुलेंस से उसे जेल से मेडिकल काॅलेज ले जाया गया। डीएम-एसपी वहां मौजूद हैं, लेकिन कुछ भी बता नहीं रहे हैं।

–आईएएनएस

विकेटी/एसजीके

[ad_2]

E-Magazine