लखनऊ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, दिल्ली में पंत की वापसी

नई दिल्ली, 14 मई (आईएएनएस) । लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल के 64वें मैच में मंगलवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतने के बाद कहा,”हमारी टीम अभी जिस स्थिति पर खड़ी है, उस हिसाब से हम पहले गेंदबाज़ी ही करना चाहते हैं। साथ ही हमारी टीम में कुछ युवा गेंदबाज़ है तो हम चाह रहे हैं कि उन पर थोड़ा कम दबाव हो और हम ज़्यादा से ज़्यादा दबाव लें। आज हमारी टीम में युद्धवीर सिंह और अरशद ख़ान को मौक़ा दिया गया है।”

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा,”अगर हम टॉस जीतते तो पहले बल्लेबाज़ी ही करते। हम चाह रहे थे कि पहले बल्लेबाज़ी करते हुए, ज़्यादा से ज़्यादा रन बना कर गेंदबाज़ों को मौक़ा दिया जाए। फ़ील्डिंग हमारे लिए चिंता रही है लेकिन एक कप्तान के तौर पर मैंने साथियों से यही कहा है कि मैदान पर अपना 100 फ़ीसदी देने का प्रयास करें। आज हमारी टीम में दो बदलाव हैं। मैं और गुलबदीन टीम में वापस आए हैं।”

टीमें:

दिल्ली कैपिटल्स : अभिषेक पोरेल, जैक फ़्रैज़र मैकगर्क, शाई होप, ऋषभ पंत, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, गुलबदीन नईब, कुलदीप यादव, रसीख सलाम, मुकेश कुमार, खलील अहमद

इम्पैक्ट सब : ईशांत शर्मा, कुमार कुशाग्र, प्रवीण दुबे, ललित यादव, स्वास्तिक चिकारा

लखनऊ सुपर जायंट्स : के एल राहुल, क्विंटन डिकॉक, मार्कस स्टॉयनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, अरशद ख़ान, युद्धवीर सिंह, रवि बिश्नोई, नवीन उल हक़, मोहसिन ख़ान

इम्पैक्ट सब: आयुष बदौनी , प्रेरक मांकड़, देवदत्त पड़िक्कल, एम सिद्धार्ध, के गौतम

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine