लोकसभा चुनाव: सीएम योगी की कानपुर में जनसभा आज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाबूपुरवा सेंट्रल पार्क में सुबह 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां प्रबुद्ध वर्ग व महिलाओं के लिए अलग ब्लॉक बनाए गए हैं। मंच पर 50 से 55 नेताओं के बैठने की व्यवस्था तय की गई है।

कानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चौथे चरण के मतदान से पहले आज जनसभा करने महानगर आएं। वह सुबह 10 बजे बाबूपुरवा सेंट्रल पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, दक्षिण जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह, विधायक महेश त्रिवेदी, सुरेंद्र मैथानी आदि ने मैदान का निरीक्षण किया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि सीएम योगी का मंच 56 फीट लंबा और 24 फीट चौड़ा बनाया गया है। मैदान में प्रबुद्ध वर्ग चिकित्सक, इंजीनियर, प्रोफेसर, शिक्षक, उद्योगपति, प्रमुख व्यवसायी, व्यापारी व महिलाओं के बैठने के लिए अलग ब्लॉक बनाए गए हैं। दो बड़ी एलईडी भी लगाई गई हैं। मंच पर फिलहाल 50 से 55 नेताओं के बैठने की व्यवस्था तय की गई है।

मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से किदवईनगर के संजयवन में उतरेंगे। यहीं से वह बाबूपुरवा नया सेंटर पार्क कार से पहुंचेंगे। निरीक्षण के दौरान गणेश शुक्ला, राजन चौहान, फैजल सिद्दकी, अर्चना आर्या, मंडल अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, गिरीश बाजपेई भी मौजूद रहे। वहीं, भाजपा उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय ने बताया कि मुख्यमंत्री की जनसभा में पहुंचने के लिए लोगों को घर-घर जाकर पीले चावल देकर आमंत्रित किया गया।

बदली रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था, सुबह आठ से शाम चार बजे तक डायवर्जन लागू
बाबूपुरवा स्थित न्यू सेंट्रल पार्क में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा है। इसके चलते यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। यह जानकारी डीसीपी ट्रैफिक आरती सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि डायवर्जन सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक प्रभावी रहेगा।

  • टाटमिल से कोई भी भारी वाहन बाबूपुरवा की ओर नहीं जाएगा। ये वाहन मनोज इंटरनेशनल से श्यामनगर पीएसी मोड़ होकर अपने गंतव्य को जाएंगे।
  • यशोदानगर से किदवईनगर चौराहे की ओर कोई भी भारी वाहन नहीं जाएगा। ये वाहन श्यामनगर पीएसी मोड़ से मनोज इंटरनेशनल होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।
  • छोटे व हल्के वाहन बगाही चौकी से साउथ एक्स माल से होते हुए साइट नंबर वन से बारादेवी सोटे बाबा हनुमान मंदिर होते हुए गंतव्य को जाएंगे।
  • कोई भी वाहन किदवईनगर चौराहे की तरफ नहीं जाएगा। इसी तरह यशोदानगर की तरफ से आने वाले वाहन बरगदिया तिराहे से घनश्यामदास चौराहे से गोशाला होते हुए गंतव्य को जाएंगे।
E-Magazine