कृति खरबंदा ने शेयर कीं ‘चूड़ा रस्म’ की खूबसूरत तस्वीरें

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की शादी हो चुकी हैं, लेकिन इस कपल की वेडिंग फोटोज की चर्चा सोशल मीडिया पर अभी भी जारी है। आए दिन ये कपल अपनी शादी की अनदेखी फोटोज और वीडियोज शेयर करता नजर आ रहा है।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 28 मार्च को कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम पर अपने चूड़ा सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और यूनिक लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने बेहद खास निशानी भी साझा की है।

कृति खरबंदा की चूड़ा सेरेमनी
पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने 15 मार्च को मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले मौजूद थे। शादी में एक्ट्रेस ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। तो वहीं, अब उनकी चूड़ा सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वह नियॉन कलर सिंपल साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ड्रॉप-ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना था।

ओढ़ा था मां की शादी का दुपट्टा
इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी मां की शादी का पिंक और गोल्डन कलर का दुपट्टा ओढ़ा था, जिसका उन्होंने अपने पोस्ट में जिक्र भी किया है। उन्होंने लिखा-नानी मां का हार और मां की शादी का दुपट्टा। बॉयफ्रेंड या प्रपोजल होने से पहले ही मुझे यकीन था कि मैं चूड़ा समारोह के दौरान दो चीजें पहनूंगी। बचपन का सपना था।

नानी का पहना था हार
एक्ट्रेस ने आगे लिखा- वह एक जादुई सुबह थी। भावनाओं में बहकर मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, क्योंकि पुलकित और मुझे फेरे से पहले एक-दूसरे से मिलने या देखने की अनुमति नहीं थी। हालांकि हमने चीजें अपने तरीके से की कुछ चीजें अभी भी पुरानी शैली की थीं। काश वह भी इस पल का हिस्सा होता, लेकिन आह, जब उसने पहली बार ये तस्वीरें देखीं तो मुझे उसके चेहरे का भाव बहुत पसंद आया।

खास थे एक्ट्रेस के कलीरें
लाल चूड़ा और पारंपरिक कलीरे पर भी समझौता नहीं किया जा सकता था। जिन लोगों ने मुझे अन्यथा समझाने की कोशिश की, उनकी संख्या पागल थी। लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं जो करना चाहती थी उस पर कायम रहा और पीछे मुड़कर नहीं देखा।

E-Magazine