झूठ की बुनियाद पर नेता बने हैं केजरीवाल, देश में कमजोर सरकार बनाना चाहता है इंडी गठबंधन : जेपी नड्डा

नई दिल्ली, 21 मई ( आईएएनएस)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में पालम में रोड शो कर और चांदनी चौक से पार्टी उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में पीतमपुरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए देश में फिर से मजबूत सरकार बनाने के लिए भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

दिल्ली के पीतमपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी, राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा। नड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी झूठ की बुनियाद पर बनी हुई पार्टी है और अरविंद केजरीवाल झूठ की बुनियाद पर बने हुए नेता हैं। केजरीवाल ने कभी राजनीति में न आने, चुनाव न लड़ने, कांग्रेस से समझौता न करने और महिलाओं का सम्मान करने की बात कही थी, लेकिन ये सभी बातें झूठी साबित हुई हैं।

उन्‍होंने कहा, निर्भया कांड और महिला सम्मान की बात करने वाले केजरीवाल के घर में उन्‍हीं की पार्टी की महिला राज्यसभा सांसद के साथ दुर्व्यवहार हुआ और केजरीवाल 4 दिन तक चुप रहे। कोरोना काल के कठिन समय में पीएम मोदी 140 करोड़ देशवासियों को वैक्सीन लगाकर सुरक्षित कर रहे थे, लेकिन आम आदमी पार्टी जनता को गुमराह कर रही थी।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि संविधान लेकर घूमने वाले एवं भाजपा द्वारा आरक्षण समाप्त किए जाने का भ्रम फैलाने वाले राहुल गांधी ने स्वयं अपने घोषणापत्र में धर्म के आधार पर वर्ग विशेष को आरक्षण देने का वादा किया है। इंडी गठबंधन दलित, पिछड़े और आदिवासियों का हक छीनकर वर्ग विशेष को देना चाहता है। राहुल गांधी के 11 वर्ष पुराने वीडियो में उनके मंसूबे साफ दिख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ राष्ट्रभक्त हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को मजबूत बनाना चाहते हैं, लेकिन दूसरी तरफ वे लोग हैं जो देश को कमजोर कर के मजबूर सरकार बनाने के लिए काम कर रहे हैं। अखिलेश यादव, लालू यादव, के. कविता और अरविंद केजरीवाल सहित इंडी गठबंधन के नेता किसी न किसी घोटाले के आरोपी हैं। कांग्रेस के एक मंत्री के पीए के घर से 29 करोड़ और एक मंत्री के घर से 300 करोड़ रुपए से अधिक बरामद हुए हैं। इंडी गठबंधन के आधे नेता बेल पर हैं और आधे नेता जेल में हैं। इंडी गठबंधन के सभी नेता अपने परिवार के लिए सत्ता की राजनीति कर रहे हैं। परिवार की राजनीति करने वाले नेताओं को जनता से कोई मतलब नहीं है। केजरीवाल भी अपनी पत्‍नी को राजनीति में लाने का प्रयास कर रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताते हुए कहा कि मजबूत सरकार वह होती है जो सर्जिकल स्ट्राइक कर के पाकिस्तान के घर में घुस कर उसे मुंहतोड़ जवाब देती है और मजबूर सरकार के नेता वे होते हैं जो फौजियों और फौज से प्रमाण मांगते हैं। यूपीए के शासन में देश में आए दिन आतंकवादी घटनाएं होती थी और भारत सरकार पाकिस्तान को उसका दस्तावेज भेजा करती थी, लेकिन मोदी सरकार ने सुरक्षा बलों को मुंहतोड़ जवाब देने की खुली छूट दे दी है और पाकिस्तान में घुसकर सबक सिखाने का काम किया है। विश्‍व भर में आर्थिक तंगी का माहौल है, लेकिन मॉर्गन स्टेनली और आईएमएफ के अनुसार विश्‍व की सभी विपरीत स्थितियों के बाद भी भारत आज एक ब्राइट स्पॉट बना हुआ है।

जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत दुनिया में तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जाएगी। पीएम मोदी ने गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, युवा, किसान और महिलाओं को ताकत देने का काम किया है। भाजपा शासन में दिल्ली में नया संसद भवन बना, पूरे देश में जी 20 का आयोजन हुआ और यशोभूमि एवं भारत मंडपम का निर्माण हुआ। इसके अलावा नेशनल वॉर मेमोरियल बना, राजपथ को कर्तव्य पथ बनाया गया और इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा लगाई गई।

–आईएएनएस

एसटीपी/एसजीके

E-Magazine