थाईवान जलडमरुमध्य के दोनों तटों के बीच मिश्रित विकास बढ़ाएं

[ad_1]

बीजिंग, 9 मार्च (आईएएनएस)। 14वीं चीनी राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि सभा के दूसरे पूर्णाधिवेशन के दौरान शनिवार सुबह थाईवान प्रतिनिधिमंडल के खुले सम्मेलन का आयोजन हुआ।

एनपीसी के प्रतिनिधियों ने सर्वोच्च जन न्यायालय व सर्वोच्च प्रक्यूरोटोरेट की रिपोर्टों और थाईवान जलडमरुमध्य के दोनों तटों के बीच मिश्रित विकास आदि विषयों पर चर्चा की। इसके साथ उन्होंने थाईवानी बंधुओं की भलाई, विशेषकर न्यायिक हित बढ़ाने पर सक्रियता से सुझाव दिए।

एनपीसी की प्रतिनिधि छन युनयिंग ने कहा कि विभिन्न स्तरीय न्यायालय और थाईवान के संबंधित विभागों के साथ समन्वय मजबूत करने के लिए सर्वोच्च जन न्यायालय के शोध कार्यालय ने ऑल-चाइना फेडरेशन ऑफ थाइवान कॉम्पिट्रियट्स के थाईवानी बंधु मामला विभाग के साथ संपर्क व्यवस्था स्थापित की।

देश भर के थाईवानी बंधु जब तक कानून के प्रयोग से अपने हितों की रक्षा करना चाहते हैं, तब तक हर प्रांत में संपर्क व्यवस्था से सुविधा मिलेगी। इस साल की सरकारी कार्य रिपोर्ट में कहा गया है कि थाईवान जलडमरुमध्य के दोनों तटों के बीच मिश्रित विकास मजबूत किया जाएगा और देशबंधुओं की भलाई बढ़ाई जाएगी, ताकि एक साथ चीनी राष्ट्र के महान पुनरुत्थान का कार्य साकार हो सके।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस

एबीएम/

[ad_2]

E-Magazine