'खुशी है कि मैंने अर्धशतक बनाया, केकेआर के खिलाफ मैच जीतने की कोशिश करूंगा': बदौनी

कोलकाता, 14 अप्रैल (आईएएनएस) आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जाइंट्स के मुकाबले से पहले, निचले क्रम के बल्लेबाजी ऑलराउंडर आयुष बदौनी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी टीम के आखिरी मैच में अर्धशतक बनाया और अब रविवार के मुकाबले में टीम को जीत दिलाने का लक्ष्य है।

हालांकि डीसी ने शुक्रवार शाम को बीआरएसएबीवी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित वह मैच जीत लिया, बदौनी ने एलएसजी के लिए नाबाद 55 रनों की पारी खेली और अरशद खान के साथ 42 गेंदों पर 73 रन की रिकॉर्ड अटूट साझेदारी के जरिए उन्हें 94/7 से 167/7 तक पहुंचाया।

“यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण पारी थी (आखिरी मैच में अर्धशतक), क्योंकि पिछले 2-3 मैच में मैं उतना स्कोर नहीं बना पाया था जितना मैं चाहता था, इसलिए खुशी है कि आखिर में मैंने रन बनाये, इसके लिए खुश हूं लेकिन हम वह मैच नहीं जीत सके।”

बदौनी ने प्रसारकों के साथ मैच से पहले बातचीत में कहा, “आज हम इस मैच को जीतने की कोशिश करेंगे। सभी खिलाड़ी युवा और फिट हैं और हम पिछले मैच से अच्छी तरह से उबर चुके हैं। यहां आउटफील्ड बहुत तेज है, इसलिए बल्लेबाजों के लिए बहुत रोमांचक समय होगा।”

केकेआर के विकेटकीपर-सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट का मानना ​​है कि ईडन गार्डन्स की परिस्थितियां वास्तव में गर्म हैं, लेकिन सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती की स्पिन गेंदबाजी जोड़ी के अनुरूप होनी चाहिए। “मैं इसका आनंद ले रहा हूं, हम प्रतियोगिता में अच्छी तरह से यात्रा कर रहे हैं, आज घर पर एक और जीत की उम्मीद कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह हमारे लाइन-अप के अनुकूल है, हम 9 और 10 तक बल्लेबाजी करते हैं, हर कोई टीम के लिए खेलता है और सकारात्मकता समूह के माध्यम से अपने आप घुल-मिल जाती है।”

उन्होंने कहा, “यहां की परिस्थितियां बाहर के मैचों से थोड़ी अलग हैं, लेकिन उम्मीद है कि परिस्थितियां नारायण और वरुण के अनुकूल होंगी। हम प्रतियोगिता में मजबूत टीमों में से एक हैं, लेकिन हमें अच्छा खेलना होगा बिल्कुल, विशेषकर टूर्नामेंट के उत्तरार्ध के दौरान। “

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine