एलिस सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज़ी ऑलराउंडर: एडवर्ड्स

[ad_1]

नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिस पेरी के चार ओवरों में (6-15) के स्पैल और बल्ले से नाबाद 40 रनों की पारी के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2024 डब्ल्यूपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

मुंबई इंडियंस की मुख्य कोच चार्लोट एडवर्ड्स ने मैच के बाद कहा, “एलिस सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज़ी ऑलराउंडर और सबसे महान महिला क्रिकेटर है जिसे हमने कभी देखा है।”

“मैं अब भी उस बात पर कायम हूं जो मैंने पांच साल पहले कही थी: वह सबसे महान खिलाड़ी है। वह एक अलग व्यक्ति भी है। हम भाग्यशाली हैं कि एलिस हमारे खेल में एक रोल मॉडल के रूप में हैं, मुझे सिडनी सिक्सर्स में उनके साथ काम करने का अवसर मिला था।”

“मैं उनकी बहुत प्रशंसा करती हूं। वो चाहे क्लब क्रिकेट, डब्ल्यूपीएल या अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रही हो, वह इसे उसी तरह खेलती है, जो बेहद सराहनीय है। इस मैच में उनका दिन बहुत अच्छा रहा, उम्मीद है कि शुक्रवार को उनका दिन इतना अच्छा नहीं रहेगा।”

अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार के मैच से पहले, पेरी ने डब्ल्यूपीएल 2024 में एक भी विकेट नहीं लिया था। लेकिन तेज गेंदबाज़ी ऑलराउंडर ने मुंबई के बल्लेबाजी क्रम को तोड़ते हुए डब्ल्यूपीएल में अब तक के सबसे अच्छे आंकड़े हासिल किए और गत चैंपियन को सिर्फ 113 पर आउट करने पर अहम भूमिका निभाई।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

[ad_2]

E-Magazine