'प्यार का पहला अध्याय : शिव शक्ति' में नागिन अवतार में बदला लेने आईं डॉली चावला

मुंबई, 28 जून (आईएएनएस)। ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। सीरियल में अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा शिव और शक्ति की भूमिका में हैं। दर्शक इनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। इनके अलावा, शो में एक्ट्रेस डॉली चावला भी हैं, जो मोहिनी के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

सीरियल में डॉली नागिन की भूमिका निभा रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई नेगेटिव किरदार निभाए हैं, लेकिन यह पहली बार है जब डॉली नागिन की भूमिका निभा रही हैं।

उन्होंने कहा, “मैं मोहिनी का किरदार निभा रही हूं, वह बदला लेने के लिए यहां आई है। नागिन की कहानियां आमतौर पर बदला लेने के बारे में होती हैं। कई साल पहले कुछ हुआ था, जिसे कहानी में फिर से जिंदा किया जा रहा है। मैं शिव से बदला लेने के लिए यहां आई हूं। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए आपको शो देखना होगा। मुझे इस पर काम करने में बहुत मजा आ रहा है, क्योंकि यह बहुत दिलचस्प है।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं कुछ दिन पहले ही इस सीरियल से जुड़ी हूं। इससे पहले से ही शो के बहुत सारे फैंस हैं। मुझे इसमें शामिल होकर अच्छा लगा और मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मैं लोगों से पॉजिटिव कमेंट्स सुनना चाहती हूं, उम्मीद है कि शो अच्छा चलेगा और लोग मुझे नागिन के रूप में पसंद करेंगे।”

स्टूडियो एलएसडी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, डॉली ने कहा कि यह घर जैसा लगता है।

उन्होंने कहा, “टीम में हर कोई बहुत अच्छा है। प्रतीक शर्मा, पार्थ, क्रिएटिव टीम और डायरेक्शन टीम कमाल की है। इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने से ऐसा लगता है कि कोई दबाव नहीं है और कोई तनाव नहीं है। टीम बहुत अच्छी है और एक्टर्स शानदार हैं।”

उन्होंने बताया कि उन्हें लगता था कि पहले से ही ऑन-एयर हो चुके शो में शामिल होना थोड़ा तनाव भरा हो सकता है, लेकिन को-स्टार्स के सपोर्ट से सब आसान हो गया।

डॉली ने कहा, “यहां मौजूद सभी कलाकार, जैसे अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा, बहुत प्यारे हैं और हमारे डायरेक्टर भी बहुत अच्छे हैं। उनके साथ दोबारा काम करना सुकून देता है।”

प्रतीक शर्मा के स्टूडियो एलएसडी द्वारा निर्मित ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine