एक रन से हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स आरसीबी के खिलाफ वापसी करना चाहेगी

[ad_1]

नई दिल्ली, 9 मार्च (आईएएनएस) टेबल-टॉपर दिल्ली कैपिटल्स महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ होने वाले अपने अंतिम लीग मैच के लिए तैयार है और पिछले मैच में यूपी वारियर्स से 1 रन की दिल तोड़ने वाली करीबी हार के बावजूद उत्साहित है।

इस हार से जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी की चार मैचों की जीत का सिलसिला खत्म हो गया। यूपी वारियर्स ने शुक्रवार को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक रन से नाटकीय जीत दर्ज की। रविवार को जब घरेलू टीम डब्ल्यूपीएल 2024 के अपने अंतिम लीग चरण मैच में आरसीबी से भिड़ेगी तो वह परिणाम से वापसी करना चाहेगी।

अपने पिछले मैच में यूपी वारियर्स के खिलाफ टीम की करीबी हार पर विचार करते हुए, दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच जोनाथन बैटी ने कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई निराश है कि हमने मैच को हाथ से जाने दिया, लेकिन इस बात पर ज़ोर देना ज़रूरी है कि हमने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला। गेंदबाजी वास्तव में पूरी इकाई के रूप में अच्छी थी, हमारी फील्डिंग शानदार थी और बल्लेबाजी के लिए, इसमें से अधिकांश अच्छी थी। कल रात मैच के तुरंत बाद और आज सुबह नाश्ते पर हमारी कुछ बहुत अच्छी बातचीत हुई।”

उन्होंने कहा, “हमें पिछले मैच के प्रदर्शन से वापसी करनी है। फिर से अपनी ताकत के अनुसार खेलें, जो फॉर्म हमारे पास था उसे हासिल करें और गेम को आगे बढ़ाएं।”

इस बीच, आरसीबी ने अब तक अपने छह मैचों में तीन जीते हैं और तीन हारे हैं। वे फिलहाल प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर हैं.

आरसीबी के खिलाफ खेल के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “आरसीबी एक शानदार टीम है। उनकी टीम में कुछ महान खिलाड़ी हैं। हमने स्पष्ट रूप से बैंगलोर में टूर्नामेंट में उनके खिलाफ अच्छा परिणाम दिया था। वे हमारे पास आ रहे हैं। घरेलू पिच पर, हम अपनी ताकत के अनुसार खेलेंगे और उम्मीद है कि मैच को अपने पक्ष में आगे ले जाएंगे।”

दिल्ली कैपिटल्स रविवार को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अपने अगले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी।

–आईएएनएस

आरआर/

[ad_2]

E-Magazine