यूपी: खेतों में पड़ा मिला युवती का शव, शरीर पर चोट के निशान नहीं,पढ़े पूरी खबर

हमीरपुर जिले में भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के इंगोहटा गांव में निजी नलकूप से करीब 500 मीटर दूर एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझ सकेगी।

इंगोहटा गांव निवासी जयप्रकाश उर्फ पप्पू मिश्रा का निजी नलकूप है, जिसमें वह परिवार सहित रहता है। उसके चार बेटियां व दो बेटे हैं।उन्होंने बताया कि मंगलवार की  रात करीब नौ बजे वह पत्नी सहित बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गए। सुबह जगने पर जब खुशी मिश्रा (16) अपने बिस्तर पर नहीं मिली।

तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। कुछ देर बाद उसका शव नलकूप से करीब 500 मीटर दूर बंधी किनारे पड़ा मिला। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चौकी इंचार्ज राजवीर सिंह ने बताया कि मृतका के शरीर पर कहीं चोट आदि के निशान नहीं हैं।

पिता बोला- किसी से कोई रंजिश नहीं है
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना का कारण पता चल सकेगा। मृतका अपने पीछे पिता, मां मालती सहित भाई-बहनों को रोता बिलखता छोड़ गई है। पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। बेटी की हत्या की गई या उसने आत्महत्या की इसकी जानकारी उसे नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

E-Magazine