महिला कलाकारों का सहयोग 'सशक्त' होता है : पंचमी घावरी

[ad_1]

मुंबई, 29 मार्च (आईएएनएस)। ‘क्रू’ की कास्टिंग डायरेक्टर पंचमी घावरी ने फिल्म में महिलाओं के एक साथ काम करने को लेकर कहा कि महिला कलाकारों का सहयोग अविश्वसनीय रूप से सशक्त होता है।

फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के एक साथ काम करने से जुड़ी गलत धारणाओं के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए घावरी ने कहा, ”यह निराशाजनक है कि ऐसी रूढ़िवादी सोच अभी भी मौजूद है। जबकि, वास्तविकता यह है कि महिला कलाकारों के बीच सहयोग न केवल संभव है बल्कि अविश्वसनीय रूप से सशक्त भी है।”

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर ‘क्रू’ के बारे में चर्चा करते हुए घावरी ने कहा, ”हम भाग्यशाली हैं कि ‘क्रू’ में, हम तब्बू जैसी अनुभवी दिग्गजों से लेकर कृति जैसी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस तक पावरहाउस लीडिंग एक्ट्रेसेज की तिकड़ी को लिया। उनके किरदार प्रोजेक्ट में अनोखी शैली पेश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, ”जब इस फिल्म के लिए कास्टिंग की बात आई, तो हमारा ध्यान ऐसे कलाकारों को खोजने पर था, जो न केवल किरदारों में फिट बैठते हों, बल्कि कहानी कहने के हमारे उत्साह को भी साझा करते हों। प्रत्येक एक्टर को उनकी टैलेंट और प्रोजेक्ट के प्रति प्रतिबद्धता के लिए चुना गया।”

घावरी ने कहा कि इतने शानदार नंबर्स के साथ शुरुआत करने वाली फीमेल-सेंट्रिक बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनना रोमांच से परे है।

उन्होंने कहा, ”मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक इस फिल्म को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाना पसंद किया है।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

[ad_2]

E-Magazine