कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा, राष्ट्र और राम के नाम पर भाजपा को मिलेंगे वोट : केशव प्रसाद मौर्य

बाराबंकी, 14 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने जब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया, तब उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक हुई। भारत के वीर जवानों ने आतंकवादी पैदा करने वाली फैक्ट्री पर बम गिराकर तहस-नहस कर दिया। इंडिया गठबंधन के नेता कहते हैं कि हमारी सरकार बनती है तो हम जम्मू कश्मीर में 370 फिर से लगा देंगे और पाकिस्तान से आतंकवादियों के आने का रास्ता साफ कर देंगे।

उन्होंने कहा कि विरोधियों के पास कोई नेता और कोई मुद्दा नहीं है। इनका एक नेता कहता है कि पाकिस्तान की इज्जत करो, उनके पास एटम बम है। अगर पाकिस्तान के पास बम है तो क्या हमारे पास दिवाली में छुड़ाने के लिए पटाखा है। हमारे पास भी ताकत है। हम किसी को छेड़ते नहीं, लेकिन, जो छेड़ता है, उसे हम छोड़ते नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि सपा-बसपा, कांग्रेस के लोग कहते हैं कि वोट का जिहाद करो, इन्हें वोट जिहाद के नाम पर चाहिए, मुख्तार अंसारी, जिन्ना, अतीक अहमद और पाकिस्तान के नाम पर चाहिए। हम वोट राष्ट्र के नाम और राम के नाम पर देंगे। सपा सरकार में गुंडागर्दी थी। हम संविधान नहीं खत्म कर रहे हैं। कांग्रेस को देश की जनता खत्म कर रही है। कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा की अम्मा है।

–आईएएनएस

एकेएस/एबीएम

E-Magazine