कांग्रेस और सपा देश को बांटने की साजिश रच रही है : सीएम योगी

लखीमपुर खीरी, 9 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को खीरी लोकसभा क्षेत्र के गोला में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा के मुखिया के परिवार की पाचों सीटों पर हार सुनिश्चित है।

सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के तीन चरण पूरे हो चुके हैं। देश में एक ही स्वर गूंज रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार। कांग्रेस और सपा के लोग कह रहे हैं कि राम मंदिर का निर्माण अनावश्यक हुआ है। चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, दो चीजें साफ हो गई हैं। एक तरफ भारत के विकास, गरीब कल्याण के लिए योजनाओं का लाभ देने वाले राम भक्त हैं। दूसरी तरफ भारत की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले, अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का अपमान करने वाले, आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले राम द्रोही हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा देश को बांटने की साजिश रच रही है। एक तरफ कांग्रेस के कार्यकाल में जहां देश की सीमाएं असुरक्षित थी, आतंकवाद और नक्सलवाद चरम पर थे, वहीं दूसरी तरफ सपा राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थी और आतंकियों के केस वापस लेती थी। इस बार पूरे देश में एक ही स्वर गूंज रहा है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि जैसे अयोध्या नई अयोध्या बन गई है। काशी विश्वनाथ धाम जगमगा रहा है। ऐसे ही छोटी काशी को भी हम लोग उसी सुंदरीकरण के साथ जोड़ने का काम करने जा रहे हैं। फोर लेन के साथ यहां सुंदर गलियारा होगा। एक-एक व्यापारी को बसाने का काम होगा, किसी को उजाड़ा नहीं जाएगा। यह केवल राम भक्त ही कर पाएंगे, राम द्रोही नहीं कर पाएंगे। राम द्रोही सपा सरकार के समय दंगा, कर्फ्यू होता था, व्यापारी और बेटी असुरक्षित थी। कांग्रेस के समय में देश में विकास का कार्य ठप था। गरीबों को मिलने वाली योजनाओं में बंदरबांट होता था। आज तो 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन उपलब्ध कराया जा रहा है।

–आईएएनएस

विकेटी/एबीएम

E-Magazine