प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बोले सीएम योगी, दंगा युक्त नहीं अब रोजगार देने वाला प्रदेश है!

लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करते हुए प्रबुद्ध वर्ग को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 से पहले दंगा युक्त प्रदेश होता था, लेकिन अब प्रदेश के हालात बदल गए हैं और दंगा युक्त के बजाए रोजगार युक्त प्रदेश बन चुका है। प्रदेश के विकास के साथ ही जिले में भी विकास हुआ है और जिले के ओडीओपी (खुर्जा की क्रॉकरी) को नई पहचान मिली है।

दोपहर 1.49 बजे बुलंदशहर के नुमाईश मैदान स्थित निकुंज हॉल में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में आए लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाते हुए स्वागत किया। कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में चुनिंदा परिवार और गुंडे ही सुरक्षित थे, लेकिन अब गुंडे असुरक्षित हैं और पूरा प्रदेश सुरक्षित है।

इन्वेस्टर्स समिट के दौरान भी 10.5 लाख करोड़ का निवेश धरती पर उतारा गया, इससे लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा। आजादी के बाद से 2014 तक विभिन्न दलों की सरकारें रहीं, लेकिन अटल जी की सरकार को छोड़कर शेष किसी दल की सरकार ने गरीब कल्याण और देश हित में कार्य नहीं किया। आज देश के प्रत्येक गरीब को फ्री राशन, स्वास्थ्य बीमा जैसी सुविधाएं दी जा रहीं हैं। अपने 20 मिनट के संबोधन में उन्होंने रिकॉर्ड मतों से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

E-Magazine