रामलला की जमीन हो या गरीब की, कोई कब्जा नहीं कर पाएगा : मुख्यमंत्री योगी

बरेली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पीलीभीत से जितिन प्रसाद और बरेली से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि रामलला की भूमि हो या किसी गरीब-व्यापारी और सामान्य नागरिक की जमीन, जो भी भूमाफिया सार्वजनिक जमीनों पर कब्जा करेगा, उसे लेने के देने पड़ेंगे। उससे ब्याज सहित वसूली होगी। उनकी संपत्तियों पर गरीबों के लिए वैसे ही आवास बनाएंगे, जैसे प्रयागराज में बनाया था।

उन्होंने आगे कहा कि जब एक जैसी सरकारें होती हैं, अच्छे लोग चुनकर जाते हैं तो परिणाम भी अच्छा ही आता है। आपने कमल को वोट दिया तो विकास और सुरक्षा भी हो रही है। हमने सुरक्षा का बेहतर वातावरण दिया है। कांग्रेस ने लोगों को उनके अधिकारों से वंचित किया। अब भारत का कोई भी नागरिक जम्मू-कश्मीर में जाकर जमीन खरीद सकता है।

अपने संबोधन में सीएम योगी ने आगे कहा कि पिछली सरकारें कर्फ्यू लगाती थी। दंगा पॉलिसी के लिए कुख्यात थी। दूसरी तरफ यूपी में पिछले सात वर्ष में कोई दंगा नहीं हुआ। नो कर्फ्यू-नो दंगा, यूपी में है सब चंगा। बरेली में पहले हर महीने दंगा होता था, आज दंगाई जान की भीख मांग रहे हैं। उन्हें पता है कि ऐसा करने पर उल्टे टंगवा दिए जाएंगे। अब यह नहीं हो पाएगा कि दंगा भी कराएंगे और किसी पार्टी में जाकर जबर्दस्ती फतवा जारी कर अव्यवस्था पैदा करेंगे।

–आईएएनएस

विकेटी/एकेएस

E-Magazine