बॉक्स ऑफिस पर जलवा काट रही ‘चंदू चैंपियन’

स्पोर्टस बायोपिक फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज से पहले काफी बज बना रहा। सोशल मीडिया पर हर ओर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के मुरलीकांत पेटकर के रोल में उनके लुक्स की ही बातें हो रही थीं। वहीं, फिल्म रिलीज के बाद भी कार्तिक को उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें मिलीं। देखते ही देखते ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर 9 दिन पूरे कर लिए हैं। मगर इतने दिन बाद भी फिल्म का भौकाल कायम है।

‘चंदू चैंपियन’ के लिए कार्तिक की हुई तारीफ

‘चंदू चैंपियन’ स्विमिंग में ओलंपिक गोल्ड मेडल लाने वाले पहले इंडियन मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) की कहानी है। कार्तिक ने इस रोल में फिट बैठने के लिए अपनी बॉडी पर खूब काम किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी डायलॉग डिलिवरी पर भी काफी मेहनत की। उन्हें मुरलीकांत पेटकर के रोल में मराठी भाषा में अपनी बात बोलनी थी। ऐसे में फिल्म में कार्तिक ने उसी अंदाज में अपने संवाद रखे हैं।

नहीं कम हुआ फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज

‘चंदू चैंपियन’ डायरेक्टर कबीर खान की मूवी है। इस फिल्म के जरिये पहली बार कबीर खान और कार्तिक आर्यन ने किसी प्रोजेक्ट के लिए कोलैबोरेट किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, चंदू चैंपियन फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार, शुक्रवार से ज्यादा कमाई की है। जहां रिलीज के दूसरे शुक्रवार चंदू चैंपियन फिल्म ने 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, शनिवार को मूवी ने 4.85 करोड़ का बिजनेस किया।

चंदू चैंपियन का कलेक्शन

कलेक्शन डेआंकड़े (करोड़ में)
डे 15.40
डे 27.70
डे 311.01
डे 45
डे 53.25
डे 63
डे 72.5
डे 82.65
डे 94.85

शबाना आजमी ने की थी तारीफ

कुछ दिन पहले शबाना आजमी ने ‘चंदू चैंपियन’ फिल्म देख कार्तिक आर्यन की परफॉर्मेंस की तारीफ की थी। बता दें कि ‘चंदू चैंपियन’ का टोटल कलेक्शन 42 करोड़ तक हो गया है। ये फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है।

E-Magazine