'बिग बॉस ओटीटी 3': ग्रैंड प्रीमियर में डांस करते नजर आएंगे चाचा-भतीजा अनिल और अर्जुन कपूर

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का शुक्रवार से ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है। इस बार गेम भी बदला है और होस्ट भी।

इस सीजन को सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट करते नजर आएंगे। शो के स्टेज पर वह अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ धमाल मचाते दिखाई देंगे।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि दोनों 2012 की फिल्म ‘इश्कजादे’ के गाने ‘छोकरा जवान’ पर डांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए अर्जुन ने बतौर एक्टर हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था।

बिग बॉस ओटीटी वर्जन के पहले सीजन को करण जौहर और दूसरे सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था। अब, तीसरे सीजन की कमान अनिल कपूर ने संभाली है। वह भी अपने गानों पर डांस करते नजर आएंगे।

अनिल कपूर 1987 की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के गाने ‘काटे नहीं कटते’ पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। यह गाना अलीशा चिनॉय और किशोर कुमार ने गाया था और इसे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी पर फिल्माया गया था।

इसके बाद वह 1989 की फिल्म ‘राम लखन’ के गाने ‘माई नेम इज लखन’ और फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के गाने ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर भी परफॉर्मेंस देंगे।

कंटेस्टेंट्स की बात करें तो पत्रकार शोभा डे से लेकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी और इंटरनेट सेसेंशन चंद्रिका दीक्षित, जिन्हें दिल्ली की ‘वड़ा पाव’ गर्ल के नाम से जाना जाता है, शो में नजर आएंगी।

इसके अलावा, ‘विश्वात्मा’ और ‘त्रिदेव’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं दिग्गज एक्ट्रेस सोनम खान, टीवी एक्ट्रेस सना सुल्तान, कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे, एक्ट्रेस सना मकबूल, पत्रकार दीपक चौरसिया और ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ शो में नजर आ चुके चेष्टा भगत और निखिल मेहता भी शो में नजर आएंगे।

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है, जिसे देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine