भाजपा नेता धर्मपाल सिंह का बड़ा वार, 'विपक्ष के झूठ, छल-प्रपंच से रहें सावधान'

लखनऊ, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। यूपी भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने शनिवार को अलीगढ़ में ब्रज क्षेत्र के लोकसभा प्रवासियों, विधानसभा प्रभारी और संयोजकों के साथ चुनाव प्रबंधन को लेकर बैठक की।

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए, झूठ, छल-प्रपंच से चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास जारी है। ऐसे में इससे सावधान रहने की जरूरत है। जनसभाएं, रैलियां, नुक्कड़, सभाएं, गोष्ठियां, सम्मेलन सहित जनसंपर्क के माध्यम से बार-बार और हर बार ‘अबकी बार 400 पार’ का संदेश लेकर जनता के बीच पहुंचना है।

उन्होंने आगे कहा कि हमें सावधानी से विपक्ष के हर षड्यंत्र को समाप्त करना है। बूथ समिति की मजबूत संरचना तथा सक्रियता संगठन की रणनीति को माइक्रो लेबल पर प्रभावी बनाती है। यही कारण है कि भाजपा का बूथ से लेकर केंद्रीय स्तर तक का प्रत्येक पदाधिकारी पन्ना प्रमुख के रूप में बूथ समिति का सदस्य है।

धर्मपाल सिंह ने आगे कहा कि विपक्ष अभी प्रत्याशी चयन तथा प्रत्याशी परिवर्तन के दौर में है। भाजपा के कार्यकर्ता विभिन्न कार्यक्रमों और अभियानों के माध्यम से घर-घर तक संवाद करने में जुटे हुए हैं।

— आईएएनएस

विकेटी/एकेएस

E-Magazine