लोकसभा 2024 के रण में जाने से पहले वाराणसी में पीएम मोदी का होगा योद्धा की तरह स्वागत

वाराणसी। देश में होने वाले लोकसभा 2024 के चुनाव की अधिसूचना से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज होंगे। वाराणसी में 15 दिनो के अंदर प्रधानमंत्री अपने दो दिवसीय दौरे पर देर शाम पहुंचेंगे। लोकसभा के रण में पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी की तरफ से तीसरी बार वाराणसी से उम्मीदवार बनाए गए है। ऐसे में वाराणसी बीजेपी के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव से पहले वाराणसी बीजेपी के उम्मीदवार पीएम नरेंद्र मोदी का एक योद्धा की तरह स्वागत करने की तैयारी में है। वाराणसी एयरपोर्ट से निकलते ही पीएम मोदी पर गुलाब की पंखुड़ियों से बीजेपी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। पीएम मोदी का स्वागत कुल 38 स्थानों पर किया जाना है। जिसे लेकर वाराणसी बीजेपी ने तैयारी कर ली है।

400 पार के लिए पीएम मोदी बाबा श्री काशी विश्वनाथ से लेंगे आशीर्वाद, व्यास जी के तहखाने में कर सकते है दर्शन!

वाराणसी में अपने दो दिवसीय दौरे में पहले दिन शनिवार की शाम पीएम नरेंद्र मोदी लालबहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम की अगुनावनी करेंगे और वहां से पीएम मोदी का काफिला रोड शो के रूप में बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचेगा। पीएम नरेंद्र मोदी बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन -पूजन करेंगे। बाबा श्री काशी विश्वनाथ का पूजन कर पीएम मोदी अगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी गठाबंध को 400 से अधिक सीट पर विजयी होने का आशीर्वाद मांगेंगे। वही माना जा रहा है, कि पीएम नरेंद्र मोदी बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के पश्चात धाम परिसर का अवलोकन करेंगे और इस दौरान कोर्ट के आदेश पर करीब 30 वर्षो बाद ज्ञानवापी में व्यास जी के तहखाने में शुरू हुए विग्रहों के पूजन का भी दर्शन कर सकते है। बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के पश्चात पीएम मोदी बरेका गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम के लिए जाएंगे। वही 10 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर वाराणसी के बीजेपी पदाधिकारियों और काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात कर चुनाव की तैयारियों पर चर्चा कर सकते है। वही रविवार की दोपहर पीएम मोदी वाराणसी के बरेका से आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे।

बनारस से तीसरी बार उम्मीदवार बनाए जाने पर पीएम मोदी का इन स्थानों पर होगा स्वागत

वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी को उम्मीदवार बनाए जाने से उत्साहित कार्यकर्ता देर शाम पीएम मोदी का भव्य स्वागत करने वाले है। तीसरी बार उम्मीदवार बनाए जाने पर वाराणसी में पीएम मोदी के प्रथम आगमन पर बीजेपी कार्यकर्ता ढोल – नगाड़ों के साथ गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा कर स्वागत की तैयारी में है। पीएम मोदी के स्वागत को लेकर बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी के स्वागत के लिए विशेष 38 प्वाइंट बनाए गए है। जिसमे 35 प्वाइंट एयरपोर्ट से बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और 3 प्वाइंट श्री काशी विश्वनाथ मंदिर से बरेका के बीच बनाया गया है। इन सभी प्वाइंट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ काशी की जनता गाजे – बाजे के साथ पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत करेगी।

E-Magazine