'भाजपा की साजिश से मिली थी हार', बिजनौर में अखिलेश यादव ने फिर लगाया आरोप

बिजनौर/मुजफ्फरनगर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिजनौर के नहटौर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए सपा गठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुमार को वोट देने की अपील की।

अखिलेश यादव ने भाजपा को सबसे ज्यादा साजिश करने वाली पार्टी करार देते हुए कहा कि भाजपा का इस बार यूपी में जीत का खाता नहीं खुलने वाला है। 2022 में जनता का हम लोगों को भरपूर समर्थन मिला था। बिजनौर में भी हमने सीटें जीती थी, लेकिन यहां साजिश के तहत हमें हरा दिया गया। भाजपा की सरकार संविधान को बदलने के साथ-साथ लोकतंत्र को खत्म कर देगी।

उन्होंने अपने चुनावी संबोधन में आगे कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड का पैसा भाजपा के पास कैसे पहुंच गया। हर एक कंपनी भाजपा को इलेक्टोरल बॉन्ड से पैसा दे रही है। भाजपा साजिश के तहत दूसरे नेताओं को जेल भेजने पर आमादा है। झूठा केस बनाकर जेल भेजा जा रहा है।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मनोज कुमार जो नगीना से प्रत्याशी हैं, उन्होंने जज की कर्सी को छोड़कर सियासत में कदम रखा है, जो कुर्सी छोड़कर अधिकारी राजनीति में आते हैं, वह सत्ता पक्ष के साथ जाते हैं, लेकिन मनोज कुमार ऐसे पहले इंसान हैं, जो विपक्ष के साथ आए हैं।

मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव ने कहा कि यह भारत माता की जय बोलते हैं, लेकिन फौज की नौकरी को अग्निवीर में बदल दिया। अगर भाजपा जीत गई तो खाकी की नौकरी तीन साल की हो जाएगी।

— आईएएनएस

विकेटी/एकेएस

E-Magazine