अभिनेत्री श्रिया रेड्डी तमिल वेब सीरीज 'थलाईमाई सेयालागम' में राजनीति करती नजर आएंगी

चेन्नई, 7 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक वसंतबालन द्वारा निर्देशित आठ-एपिसोड की वेब सीरीज ‘थलाईमाई सेयालागम’ में तमिल अभिनेत्री श्रिया रेड्डी सत्ता की चाहत रखने वाली एक राजनेता की भूमिका में नजर आएंगी।

श्रिया रेड्डी को हाल ही में सालार में देखा गया था। उन्‍होंने इसमें अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया था। श्रिया अब अपनी अगली राजनीतिक सीरीज ‘थलाईमाई सेयालागम’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैंं।

श्रिया रेड्डी निर्देशक के काम से बेहद प्रभावित हुईं और उन्होंने कहा, “मैंने जितनी भी व्यावसायिक फिल्में की हैं, उसके बाद मैंं फिर से अपनी जड़ों की ओर वापस आने के लिए तैयार हूं। ‘वेयिल’ और ‘कांचीवरम’ जैसी फिल्मों ने वास्तव में मेरे लिए एक नया माहौल तैयार किया।”

अभिनेत्री ने कहा, ”हमने इस विशेष शो को बहुत वास्तविक और बेहद स्वाभाविक रखा है। किरदार में ढलना एक निर्देशक की सबसे बड़ी संपत्ति है, इसलिए उन्होंने प्रत्येक कलाकार को किरदार में ढलने के लिए समय और स्थान दिया। वह हर चीज को यथासंभव वास्तविक चाहता थे।”

श्रिया रेड्डी ने कहा, “जब तक उन्‍हें वह नहीं मिल जाता जो वह चाहते हैं, वह बस यही कहते हैंं, “क्या हम इसे आजमा सकते हैं? क्या हम वह प्रयास कर सकते हैं? अभिनेत्री ने आगे कहा कि उन्‍होंने कभी हार नहीं मानी।”

‘थलाईमाई सेयालागम’ एक महिला की सत्ता की खोज की कहानी को सामने लाती है। यह सीरीज दर्शकों को महत्वाकांक्षा और विश्‍वासघात की मनोरंजक कहानी की ओर ले जाती है। साथ ही तमिलनाडु की राजनीति को उजागर करती है।

रदान मीडिया वर्क्स की तमिल एक्‍ट्रेस राधिका सरथकुमार इस सीरीज का निर्माण कर रही हैं, जिसका प्रीमियर 17 मई से जी 5 पर होगा।

इसमें किशोर, श्रिया रेड्डी, आदित्य मेनन और भरत मुख्य भूमिकाओं में हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके

E-Magazine