अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा; दो बाइकों की टक्कर में भाई-बहन की मौत…

अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा; दो बाइकों की टक्कर में भाई-बहन की मौत…

उत्तर प्रदेश के अमेठी  में एक भीषण सड़क हादसा  हो गया। यहां पर जिले के मोहन गंज थाना क्षेत्र में बड़ी नहर के पास दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में सगे भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोनों बाइकों में हुई भीषण टक्कर
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वह दोनों भाई-बहन थे। मामले की सूचना मिलते पुलिस पहुंची। पुलिस ने बताया कि मोहनगंज थाना क्षेत्र के निवासी सूरज कुमार (28) और उनकी बहन रीता देवी (18), मां ननका देवी (60) एक बाइक पर सवार होकर रविवार देर शाम जा रहे थे। उधर, दूसरी बाइक से थाना क्षेत्र के ही सैदपुर के निवासी संजय कुमार (25) और रायबरेली निवासी मनीष कुमार (24) आ रहे थे। दोनों बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई।

घायलों को किया गया रायबरेली रेफर
पुलिस के अनुसार, दोनों बाइकों के बीच टक्कर होने से हादसा हुआ। हादसे में सूरज कुमार और रीता देवी की मौके पर मौत हो गयी, जबकि अन्य तीन घायल हो गए। हादसे के बाद आनन-फानन में तीनों घायलों को पहले सीएचसी में भर्ती कराया गया और फिर प्राथमिक उपचार के बाद रायबरेली रेफर कर दिया गया। यहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं, थाना मोहनगंज के प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र यादव ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। परिजनों को भी जानकारी दी गई है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

E-Magazine