लोकसभा चुनाव 2024: एटा में अखिलेश यादव, जलेसर में आ रहे सीएम योगी

लोकसभा चुनाव 2024: एटा में अखिलेश यादव, जलेसर में आ रहे सीएम योगी

एटा लोकसभा में अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए चुनावी माहोल बनाने के लिए सीएम योगी और सपा मुखिया अखिलेश यादव एटा आ रहे हैं। सीएम योगी की जलेसर में जनसभा होगी, तो वहीं अखिलेश यादव एटा में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

जलेसर के एमजीएम इंटर कॉलेज में मुख्यमंत्री की जनसभा 28 अप्रैल को होनी है। जिसमें वह आगरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के लिए वोट मांगेंगे। सभा को लेकर तैयारियां की जा रही हैं। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल, डीएम प्रेम रंजन सिंह, एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने विद्यालय मैदान का निरीक्षण किया। क्षेत्रीय विधायक संजीव दिवाकर सहित पार्टी के तहत पदाधिकारी व्यवस्थाओं को परखते रहे।

वहीं, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 29 अप्रैल को जिला मुख्यालय स्थित सैनिक पड़ाव में आकर जनसभा करेंगे। इसको लेकर सपा के बड़े नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। भीड़ जुटाने में पदाधिकारी व कार्यकर्ता लगे हुए हैं। सपा जिलाध्यक्ष परवेज जुबैरी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष 29 अप्रैल को 11 बजे सैनिक पड़ाव में जनसभा करेंगे। इसमें जिले की चारों विधानसभाओं के पदाधिकारी व नेताओं के साथ ही जनता मौजूद रहेगी।

E-Magazine