देवोलीना भट्टाचार्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

देवोलीना भट्टाचार्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने फैंस के साथ एक बुरी खबर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनके दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। देवोलीना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

देवोलीना ने लगाई मदद की गुहार

एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उनके दोस्त अमरनाथ घोष की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी है। ये घटना मंगलवार, 27 फरवरी की शाम घटी थी। देवोलीना ने अपने पोस्ट में पीएम मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर को भी टैग किया है। उन्होंने अपने दोस्त के पार्थिव शरीर को वापस लाने में मदद की गुहार लगाई है।

एक्ट्रेस ने किया ये ट्वीट

देवोलीना ने लिखा, ‘मेरे दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका के सेंट लुइस अकादमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार में इकलौता था। उसकी मां की तीन साल पहले मौत हो गई थी, पिता का बचपन में ही निधन हो गया था। लेकिन आरोपियों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका। उसके कुछ दोस्तों के अलावा परिवार में और कोई नहीं बचा, जो उसके लिए लड़ सके।’ एक्ट्रेस ने बताया कि वह कोलकाता का रहने वाला था।

‘हत्या का कारण पता होना चाहिए’

देवोलीना ने आगे लिखा, ‘वह कमाल का डांसर था और पीएचडी कर रहा था। वह शाम को वॉक पर निकला था कि अचानक एक अज्ञात शख्स ने गोली मार दी। अमेरिका में कुछ दोस्त डेड बॉडी लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है। भारतीय दूतावास, प्लीज देखें। कम से कम हमें उसकी हत्या का कारण पता होना चाहिए।’

अंतिम संस्कार के लिए जुटाए जा रहे पैसे

इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक और बात की जानकारी दी। फैन के एक कमेंट पर देवोलीना ने रिप्लाई किया कि उनके दोस्त के अंतिम संस्कार के लिए पैसे जुटाए जा रहे हैं। एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस ने संवेदना व्यक्त की है।

E-Magazine