गुरुग्राम में नाबालिग से बलात्कार के आरोप में यूपी का व्यक्ति गिरफ्तार

गुरुग्राम में नाबालिग से बलात्कार के आरोप में यूपी का व्यक्ति गिरफ्तार

गुरुग्राम, 23 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गुरुग्राम में 12 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने और भागने के पांच महीने बाद कोलकाता से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी गुरुग्राम की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड था, जहां उसकी दोस्ती नाबालिग लड़की से हुई।

अगस्त 2023 में उसने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। उसे अरावली पहाड़ी इलाके में छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने आरोपी को कोलकाता से पकड़ लिया। जिसके बाद उसे कोलकाता अदालत में पेश करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया।

बादशाहपुर के एसीपी प्रियांशु दीवान ने कहा, “अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए बार-बार अपना स्थान और पहचान बदल रहा था। उसने दिल्ली के एक होटल से 12 मोबाइल फोन भी चुराए और फोन का उपयोग करने के बाद उन्हें फेंक दिया।”

आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम में लूट और स्नैचिंग के चार मामले और दिल्ली में चोरी का एक मामला दर्ज है। उसने स्नैचिंग के एक मामले में 2.5 साल जेल की सजा भी काटी, लेकिन पैरोल मिलने के बाद जेल अथॉरिटी के सामने आत्मसमर्पण नहीं किया।

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम

E-Magazine