कई दिनों से लापता बच्ची को ढ़ूंढ रहे थे परिवार वाले ,कुत्ते ने खोज निकाला सिर…

कई दिनों से लापता बच्ची को ढ़ूंढ रहे थे परिवार वाले ,कुत्ते ने खोज निकाला सिर…

हमीरपुर से एक भयावह मामला सामने आया है । यहां 23 दिन पहले घर के बाहर से खेलते समय लापता हुई दो साल की मासूम बच्ची का अब शव मिला है । जिसको देखकर इलाके में हडकंप मच गया । इस घटना की सूचना पर घटनास्थल पहुंचे परिजनों ने शव की शीनाख्त किया जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया साथ ही स्थानीय पुलिस के साथ फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंची ।

आपको बता दें 23 दिन पहले लापता ढे़ड साल की बच्ची की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए गए । शुक्रवार को उसका सिर एक कुत्ता लेकर महुल्ले में पहुचा और निर्माणधीन मकान में नोंच रहा था । इसकी जानकारी मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुचें और परिजन ने देखते ही पहचान लिया । कुछ समय बाद वहीं बच्ची का एक हाथ भी लेकर दूसरा कुत्ता पहुंच गया । बच्ची की इस तरह तुकड़े मिलने से गाँव में सनसनी फैल गई । पतां चला की कुत्ते बच्ची के तुकड़े कही से खसीटकर लाए थे।

यह पूरा मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र के पढोरी गांव का है । फिलहाल इस घटना को अंजाम देने वाले शातिरों का कोई सुराग तो पुलिस को नही लगा है , लेकिन पुलिस कई लोगों को इस मामले में हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है । साथ ही स्थानीय लोग तंत्र मंत्र के लिए हत्या का आशंका जता रहे है ।

E-Magazine