बोर्ड पर स्कोर पर्याप्त नहीं था लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया: हरमनप्रीत

बोर्ड पर स्कोर पर्याप्त नहीं था लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया: हरमनप्रीत

नवी मुंबई, 8 जनवरी (आईएएनएस)। दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया से छह विकेट से हार झेलने के बाद भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ने बल्ले से जो स्कोर बनाया वह पर्याप्त नहीं था, लेकिन उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की सराहना की।

डीवाई पाटिल स्टेडियम में भारत के गेंदबाजों के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने संघर्ष किया, लेकिन मात्र 131 रन का बचाव करना आसान नहीं था। ऑस्ट्रेलिया ने 19वें ओवर में यह लक्ष्य हासिल किया।

मैच के बाद हरमनप्रीत ने कहा, “मुझे लगता है कि स्कोर बोर्ड पर पर्याप्त नहीं था, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हम इसे 19वें ओवर तक ले गए, यह बड़ी बात है। पहले मैच में हमने मानक स्थापित किए। इन मैचों में हमने अपनी फील्डिंग भी मजबूत की।”

हरमनप्रीत ने यह भी उम्मीद जताई कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैचों से युवाओं को बेहतर प्रदर्शन मिलेगा।

उन्होंने कहा, ”हमें मौके मिल रहे थे, हम विकेट ले रहे थे और यह अच्छी बात है। हालांकि स्कोर कम होने की वजह से हम जीत नहीं पाए।”

एलिस पैरी का यह 300वां अंतर्राष्ट्रीय मैच भी था। ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली श्रृंखला के शुरुआती मैच में हारने के बाद अपनी टीम की जीत से खुश थी और उन्होंने चार ओवरों में 2-27 के स्पैल के लिए तेज गेंदबाज किम गर्थ की सराहना की।

दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का निर्णयाक मुकाबाल मंगवलार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

–आईएएनएस

एएमजे/सीबीटी

E-Magazine