शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम ने 'हम तो हैं कैपचिनो' गाने पर दी मजेदार परफॉर्मेंस

शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम ने 'हम तो हैं कैपचिनो' गाने पर दी मजेदार परफॉर्मेंस

मुंबई, 6 जनवरी (आईएएनएस)। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और शोएब इब्राहिम अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं और अब एक साथ, उन्होंने ‘हम तो हैं कैपचिनो’ गाने पर परफॉर्म कर सभी को हंसा दिया।

इस सप्ताह की यूनिक चैलेंज ‘चार का वार’ में, दो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को अपने कोरियोग्राफरों के साथ जजों फराह खान, अरशद वारसी और मलायका अरोड़ा को इंप्रेस करने के लिए चार लोगों की टीम के रूप में प्रतिस्पर्धा करना होगा।

शिव और शोएब अपनी टाइमिंग के साथ एंटरटेनमेंट का स्तर बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फराह ने कहा, ”मेरी हंसी उसी मोमेंट से आई, जब आपने एक्ट शुरू किया था। शुरू से लेकर आखिर तक मेरे चेहरे से मुस्कान नहीं छूटी। क्या परफॉर्म है! और गर्ल्स, तुम माइंड-ब्लोइंग थीं।”

”इस एक्ट में सब कुछ कॉमेडी था, ढेर सारा डांस, इतनी सारी लिफ्टें और आज, शोएब, तुम बहुत अच्छे थे। शिव, आपके भीतर से जो शरारत आती है वह केक, बेकर, बेकरी और बाकी सब कुछ ले लेती है। इस शो में मैंने तुम्हें बहुत डांटा है, लेकिन, अब मैं तुम्हें गले लगाना चाहती हूं।”

शो में छह रोमांचक वाइल्ड कार्ड एंट्रीज अवेज दरबार, धनश्री वर्मा, मनीषा रानी, सागर पारेख, आरजे ग्लेन सलदान्हा और निखिता गांधी भी पेश की गईं।

‘झलक दिखला जा’ सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine