नए साल के स्वागत के लिए उमड़े लोग,मॉल और बाजारों में गहमागहमी…

नए साल के स्वागत के लिए उमड़े लोग,मॉल और बाजारों में गहमागहमी…

शानदार, भव्य… अलौकिक, नए साल का ऐसा नजारा नवाबों की नगरी में ही दिख सकता है। हजरतगंज से लेकर 1090 चौराहे और इंदिरानगर से लेकर कृष्णानगर तक, नए साल के जश्न को मनाने के लिए लोग घरों से निकले। लुलु, पलासियो, फन और सहारा मॉल में भी रौनक नजर आई। कई जगहों पर डिस्को नाइट का आयोजन किया गया।

बाइकों पर सवार युवाओं ने जय श्रीराम, भारत माता की जय के जयघोष लगाते नजर आए। इतना ही नहीं हजरतगंज में लोगों ने अपनी गाड़ियों पर केक रखकर काटा और नए साल की शुभकामनाएं एक-दूसरे को दी। वहीं शहर के कई इलाकों में लोगों ने फिल्मी गीतों पर ठुमके भी लगाए। हालांकि, उपद्रव की स्थितियां न पैदा हों, इसके लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा। राजधानी में हजरतगंज, अलीगंज, 1090, आलमबाग, चौक, इंदिरानगर, विकासनगर, पुराने शहर आदि जगहों पर बैरिकेडिंग लगाकर ओवरस्पीडिंग से वाहन चालकों को रोका। साथ ही पुलिस टीमों ने सड़कों पर गश्त भी की। इतना ही नहीं नए साल के जश्न का माहौल होटलों व रेस्टोरेंट में भी देखने को मिला।

रातभर चलती रही बधाइयां
नए जश्न के आगाज के साथ ही बधाइयों का भी तांता लगा रहा। लोग एक-दूसरे को मैसेज व व्हाट्सएप के जरिए नए साल की बधाइयां देते रहे। सोशल मीडिया पर लोगों ने नए साल की रील्स भी बनाईं, जो देखने लायक रहीं।

बिताया क्वालिटी टाइम, मनाया जश्न
हजरतगंज, इंदिरानगर सहित शहर के सभी पॉश इलाकों में लोगों ने अपने परिजनों के साथ नए साल का जश्न मनाया। होटलों व रेस्टोरेंट में क्वालिटी टाइम बिताया और नए साल के पलों को मोबाइल में भी कैद किया। बच्चों ने भी जमकर मनोरंजन किया।

E-Magazine