सीएम योगी आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में शपथ ग्रहण समारोह में लेंगे हिस्सा

सीएम योगी आज मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में शपथ ग्रहण समारोह में लेंगे हिस्सा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नए सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। मध्य प्रदेश में शपथ ग्रहण समारोह सुबह 11.30 बजे होगा। इसके बाद छत्तीसगढ़ में करीब तीन बजे होगा। सीएम योगी दोनों समारोह में शामिल होंगे। गौरतलब है कि समारोह में पीएम मोदी समेत तमाम भाजपा के बड़े नेता हिस्सा लेंगे।

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते सोमवार को भाजपा विधायक दल की मीटिंग के बाद ओबीसी नेता मोहन यादव को सीएम बनाने का ऐलान किया गया था। मोहन यादव तीन बार विधायक रहे हैं। उनके साथ दो उपमुख्यमंत्री शपथ लेंगे।

मध्य प्रदेश में शपथ ग्रहण समारोह शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में डोम में आयोजित किया जाएगा। यहां पर दो हजार से लोगों के बैठने की सुविधा है। अधिक मेहमानों को देखते हुए मंच को भी बड़ा बनाया गया है। वहीं, छत्तीसगढ़ में सीएम के शपथ ग्रहण समारोह रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित होगा।

इन राज्यों के CM रहेंगे मौजूद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल
महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे
मेघालय के सीएम कोनराड सरमा
नागालैंड के सीएम नेफियू रियो
नागालैंड के डिप्टी सीएम वाई. पट्टन
मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारक हैं। तीन राज्यों में हुए चुनाव के दौरान जमकर प्रचार किया था। सीएम योगी की मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी खूब लोकप्रिय हैं। चुनाव के दौरान कई जनसभाएं की।

E-Magazine