प्रेमी को सबक सिखाने 150 किलोमीटर दूर पहुंची युवती,पढ़े पूरी खबर

प्रेमी को सबक सिखाने 150 किलोमीटर दूर पहुंची युवती,पढ़े पूरी खबर

मेरठ जिले से 150 किलोमीटर दूर छजलैट थाने आई युवती ने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए युवती ने कार्रवाई की मांग की।

सीमा शर्मा ब्रहमपुरी पंजाया गली नंबर सात में रहती हैं। शुक्रवार दोपहर बारह बजे महिला बेटे का उपचार कराने के लिए डॉक्टर के पास गई थी। डॉक्टर नहीं मिले तो महिला मायके चली गई थी। शाम को डॉक्टर से उपचार कराने के बाद सात बजे घर पहुंचीं तो देखा कि अलमारी खुली थी और सोने के जेवरात गायब थे। ब्रह्मपुरी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सौरभ निवासी बागडियान को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से जेवरात बरामद किए गए हैं।

जनरेटर का अल्टरनेटर चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद 
मेरठ में मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी के पास स्थित कामर्शियल कांप्लेक्स के बाहर ट्रक लगाकर चोरों ने जनरेटर का अल्टरनेटर चोरी कर लिया। रविवार सुबह चोरी का पता चलने पर पुलिस को जानकारी दी गई। कांप्लेक्स व पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों में चोरी की वारदात कैद हो गई। छज्जुपुर निवासी संदीप शर्मा ने तहरीर में बताया कि उनका मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी के पास कांप्लेक्स है, जिसके बाहर साढ़े सात केवीए का जनरेटर रखा है। शनिवार देर रात चोरों ने कांप्लेक्स के बाहर ट्रक खड़ा कर जनरेटर का अल्टरनेटर चोरी कर लिया। कांप्लेक्स और पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों में ट्रक चालक चोरी करते कैद हो गया। परतापुर पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है

बाइक टकराने पर मारपीट, तमंचे की बट से सिर फोड़ा
मेरठ में समर गार्डन कॉलोनी में बाइक टकराने पर विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें एक युवक घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक, मोमिन नगर निवासी कादिर ने बताया कि रविवार शाम बेटे आदिल को छोटा हाथी वाहन लेने के लिए साले आरिफ के घर भेजा था। इसी दौरान पड़ोसी बग्गा व सुभान शूटर से बाइक टकराने को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि सुभान ने कुछ लोगों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। विरोध करने पर तमंचे की बट से आदिल का सिर फोड़ दिया। इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह का कहना है कि मारपीट का केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
मुकदमा वापस न लेने पर दी हत्या की धमकी
मेरठ में लोहियानगर क्षेत्र के न्यू इस्लामनगर में मुकदमा वापस नहीं लेने पर आरोपी ने महिला को रास्ते में रोककर हत्या की धमकी दी। पीड़िता फमीदा ने तहरीर में बताया कि दस दिन पहले इनाम के खिलाफ मकान के विवाद में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया था। रविवार शाम महिला दूध लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में इनाम ने रोककर अभद्रता कर मुकदमा वापस न लेने पर हत्या की धमकी दी। महिला के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर केपी सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।
वाहन चोर पकड़ा, बाइक बरामद
मेरठ में देहली गेट पुलिस ने शातिर वाहन चोर ब्रह्मपुरी की मास्टर कॉलोनी निवासी रवि सैनी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की बाइक बरामद की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्ता मोहल्ला से बाइक चोरी की थी। इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी पर पहले भी चोरी के चार केस दर्ज हैं।
प्रेमी को सबक सिखाने 150 किलोमीटर दूर पहुंची युवती
मेरठ जिले से 150 किलोमीटर दूर छजलैट थाने आई युवती ने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए युवती ने कार्रवाई की मांग की। युवती ने पुलिस को बताया कि वह नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करती थी। इसी कंपनी में छजलैट क्षेत्र के एक गांव का युवक भी काम करता था। दोनों में जान पहचान बढ़ने के साथ एक साल पहले प्रेम संबंध भी हो गए। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन अब युवक और उसके परिजन शादी करने को मना कर रहे हैं। आरोप है कि एक सप्ताह पहले युवक झूठ बोलकर उसे छोड़कर अपने घर भाग आया था। रविवार को पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में युवती ने दगाबाज प्रेमी को सबक सिखाने के लिए कार्रवाई की गुहार लगाई है।
E-Magazine