गुरुग्राम : बस में आग लगने से मरने वालों की संख्या 4 हुई, मृतकों में दो नाबालिग शामिल

गुरुग्राम : बस में आग लगने से मरने वालों की संख्या 4 हुई, मृतकों में दो नाबालिग शामिल

गुरुग्राम, 10 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम में बस में आग लगने की घटना में मरने वालों की संख्या शुक्रवार को बढ़कर चार हो गई, जिसमें दो नाबालिग शामिल हैं।

मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी अन्या (7) और दीपाली (5) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, आन्या की शुक्रवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दीपाली का जला हुआ शव मलबे में मिला।

इस घटना में अब तक दो महिलाओं और दो नाबालिग लड़कियों समेत कुल चार लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार रात दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर एक चलती स्लीपर बस में आग लग गई थी।

जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए थे। मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी माया और गायत्री के रूप में हुई थी।

घटनास्थल के वीडियो फुटेज में बस आग की लपटों में घिरी हुई दिखाई दी और रात के समय आसमान में धुएं का गुबार उठता नजरा आया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा था कि आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

गुरुग्राम के सेक्टर 12 से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जा रही यात्री बस में दिल्ली और जयपुर को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर झारसा फ्लाईओवर के पास आग लग गई। पुलिस का मानना है कि बस की डिक्की में कुछ प्रतिबंधित वस्तुएं रखी हुई थीं, जिससे आग लग गई।

–आईएएनएस

एफजेड

E-Magazine