दिल्ली में ट्रक से टक्कर के बाद एक व्यक्ति की मौत

दिल्ली में ट्रक से टक्कर के बाद एक व्यक्ति की मौत

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में सड़क के बीच में फंसे ट्रक से बाइक टकराने से 45 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर 2:06 बजे दिल्ली कैंटोनमेंट थाने में एम्स ट्रॉमा सेंटर दिल्ली में मृत लाए गए एक शख्‍स के मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) की सूचना मिली।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम अस्पताल और मौके के लिए रवाना की गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “मौके पर, जो महिपालपुर फ्लाईओवर से धौला कुआं की ओर, आयरन फुट ओवर ब्रिज के पास, शंकर विहार के सामने एक दुर्घटनाग्रस्त वाहन टाटा ट्रक मिला और एक व्यक्ति जिसका नाम राजू था, औरैया उत्तर प्रदेश का निवासी मिला।” .

अधिकारी ने कहा, पूछताछ करने पर पता चला कि राजू ट्रक का ड्राइवर है. “लगभग 12:15 बजे, उनका ट्रक महिपाल फ्लाईओवर के बीच खराब हो गया। इस बीच, एक अपाचे मोटरसाइकिल पीछे से ट्रक से टकरा गई और बाइक का चालक घायल हो गया, जिसे एम्स ट्रॉमा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

”मौके का निरीक्षण किया गया। ट्रक चालक ने ट्रक को हाईवे के बीचोबीच खड़ा कर दिया और कोई संकेत चिह्न या आपातकालीन लाइट नहीं जलाई। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और ट्रक को जब्त कर लिया गया है।”

–आईएएनएस

सीबीटी

E-Magazine