अभिनेत्री रशिका मंदाना की आगामी फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' का फर्स्‍ट लुक आया सामने

अभिनेत्री रशिका मंदाना की आगामी फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' का फर्स्‍ट लुक आया सामने

हैदराबाद, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रशिका मंदाना की आगामी फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ की पहली झलक जारी कर दी गई है। जिसमें उन्‍हें पानी के अंदर दिखाया गया है। इस फिल्‍म का निर्देशन राहुल रवींद्रन ने किया है। यह एक थ्रिलर-हॉरर-क्राइम फिल्म है।

शीर्षक की झलक से ऐसा लगता है कि फिल्म एक मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर-हॉरर-क्राइम फिल्म होगी जो संभवतः एक ऐसे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो सिर्फ एक प्रेमिका चाहता है। लेकिन उसके लिए उसकी गर्लफ्रेंड सिर्फ प्यार करने वाली और दुलारने वाली लड़की से कहीं ज्यादा है।

इसके बजाय, उसके लिए यह कुछ ऐसा है जिसे वह किसी के बजाय अपना कह सकता है, जिसका अर्थ है कि वह उन्हें एक शोकेस संपत्ति की तरह मानता है। वीडियो में एक अदृश्य व्यक्ति को तेलुगु में बोलते हुए सुना जा सकता है, वह कह रहा है, “मैं उससे इतना प्यार करता हूं कि उसे किसी दोस्त या परिवार की जरूरत नहीं हैै। उसे बस मेरी जरूरत है। मैं उसे चौबीसों घंटे केवल अपने लिए चाहता हूं। लेकिन किसी गर्लफ्रेंड को कॉल करना और यह कहना कि वह मेरी है, एक अलग तरह की बात है।

जुनूनी पीछा करने वाले जैसे रवैये का संकेत देते हुए हम देखते हैं कि रश्मिका मंदाना पहले पानी के अंदर मुस्कुरा रही हैं क्योंकि वह सांस लेने के लिए संघर्ष कर रही है, उसकी आंखें जल्द ही पीली पड़ने लगती हैं क्योंकि वह अब बिना ऑक्सीजन के संघर्ष कर रही है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ने एक्स पर आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की और लिखा, “यहां मेरी अगली निर्देशित परियोजना की झलक है। एक और फिल्म शुरू करने के लिए बहुत आभारी हूं। अभिनेत्री रशिका मंदाना के साथ फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

रश्मिका ने अपने एक्स हैंडल पर भी खुलासा किया और लिखा, “दुनिया महान प्रेम कहानियों से भरी है। लेकिन कुछ प्रेम कहानियां ऐसी भी हैं जो पहले न तो सुनी गईं और न ही देखी गईं और ‘द गर्लफ्रेंड’ उनमें से एक है।’

फिल्म की कहानी फिलहाल गुप्त है, हालांकि शूटिंग शुरू हो गई है और यह 2024 में किसी समय रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine