देवी श्री प्रसाद ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड के जीत का श्रेय मां को दिया

देवी श्री प्रसाद ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड के जीत का श्रेय मां को दिया

हैदराबाद, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर देवी श्री प्रसाद, जिन्होंने हाल ही में अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ में अपने काम के लिए बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता है, ने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां सिरोमणी को दिया है।

देवी श्री प्रसाद ने अपने एक्स पर 17 अक्टूबर की एक तस्वीर पोस्ट की, जब उन्होंने अपनी मां सिरोमनी के साथ खड़े होकर पुरस्कार प्राप्त किया था। उन्होंने लिखा: “मेरा पालन-पोषण एक मजबूत महिला ने किया है… मेरी मां सिरोमनी गारू”

पुरस्कार सौंपे जाने पर उन्होंने लिखा, ”एक और सशक्त महिला, हमारी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का प्रतिष्ठित नेशनल अवॉर्ड पाकर मुझे बहुत खुशी हुई। और जब मेरी मां ने दिल्ली में यह सुखद क्षण देखा तो मुझे और भी अधिक खुशी हुई।”

तस्वीर के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा, “यह वह तस्वीर है जब मैंने पहली बार उनके हाथों में पुरस्कार दिया था.. उसकी मुस्कान ने मेरा दिल भर दिया।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो, देवी श्री प्रसाद अगली बार कंपोजिंग तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के सीक्वल के लिए म्यूजिक तैयार करेंगे।

फिल्म को एक बार फिर सुकुमार द्वारा निर्देशित किया जाएगा, और अल्लू अर्जुन के अलावा इसमें जगपति बाबू और प्रकाश राज जैसे नए नाम शामिल होंगे।

सीक्वल के लिए ‘पुष्पा’ के बाकी कलाकारों की वापसी के साथ, फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

देवी श्री प्रसाद पवन कल्याण अभिनीत फिल्म ‘उस्ताद भगत सिंह’ और सूर्या की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ के लिए भी गाने तैयार करेंगे।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine