'सा रे गा मा पा' में निष्ठा शर्मा के परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए विधु विनोद चोपड़ा, की जमकर प्रशंसा

'सा रे गा मा पा' में निष्ठा शर्मा के परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए विधु विनोद चोपड़ा, की जमकर प्रशंसा

मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। निर्देशक-निर्माता विधु विनोद चोपड़ा हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के लेटेस्ट एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल हुए। वो कंटेस्टेंट निष्ठा शर्मा की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस हुए।

‘परिंदा’ निर्देशक अपनी अपकमिंग फिल्म ’12वीं फेल’ की स्टार कास्ट के साथ आए, जिसमें विक्रांत मैसी और मेधा शंकर के साथ संगीतकार शांतनु मोइत्रा भी शामिल थे।

उन्होंने स्टेज पर कई परफॉर्मेंस देखीं। कंटेस्टेंट निष्ठा शर्मा ने अपने ओरिजनल ट्रैक ‘हंस के मिलना’ पर परफॉर्म किया, जिसे अमजद नदीम ने संगीतबद्ध किया था।

उनकी प्रतिभा की सराहना करते हुए, विधु विनोद चोपड़ा ने कहा: “निष्ठा, गाने पर आपकी परफॉर्मेंस असाधारण थी। मैंने इसका पूरा आनंद लिया। वास्तव में, आज के दिन और युग में, ऐसी भावपूर्ण धुनें मिलना दुर्लभ है। शानदार!”

जज नीति मोहन ने कहा, “आज आपका परफॉर्मेंस वास्तव में बेस्ट था, यह शानदार गाना, जो ऐसा लगता है जैसे यह सिर्फ आपके लिए बनाया गया था। आपके पहले ओजी सॉन्ग के लिए बधाई; मुझे आशा है कि यह सभी को पसंद आएगा।” “

अब अपने पिछले सीजन की सफलता के बाद धमाकेदार वापसी करते हुए, ‘सा रे गा मा पा’ में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक जज हैं और आदित्य नारायण होस्ट हैं।

‘सा रे गा मा’ जी टीवी पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine