शिवकार्तिकेयन, साई पल्लवी-स्टारर 'एसके21' ने अपना कश्मीर शेड्यूल किया पूरा 

शिवकार्तिकेयन, साई पल्लवी-स्टारर 'एसके21' ने अपना कश्मीर शेड्यूल किया पूरा 

मुंबई, 1 सितंबर (आईएएनएस)। अपकमिंग तमिल फिल्म ‘एसके21’ ने अपना कश्मीर शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसमें शिवकार्तिकेयन और साई पल्लवी हैं। इस प्रोजेक्ट का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है। ‘एसके21’ अस्थायी नाम है।

फिल्म राज कुमार पेरियासामी ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में शिव कार्तिकेयन का अलग अंदाज देखने को मिलेगा, जो फैंस ने पहले कभी बड़े पर्दे पर नहीं देखा है। यह फिल्म ‘गट्स एंड गोर’ की कहानी है और देशभक्ति से भरपूर है।

फिल्म का निर्माण कमल हासन की राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल (आरकेएफआई), सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस (एसपीआईपी) और आर महेंद्रन ने किया है।

शिवकार्तिकेयन ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो ‘कलक्का पोवाथु यारू’ से एक मिमिक्री आर्टिस्ट के रूप में की थी। वह शॉर्ट फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें ‘मुगप्पुथगम’, ‘आइडेंटिटी’, ‘कुराहल 786’ और ‘360 डिग्री’ शामिल हैं।

फिल्म की घोषणा चेन्नई में एक ग्रैंड इवेंट में निर्माता उलगनायगन कमल हासन, आर. महेंद्रन, शिवकार्तिकेयन, साई पल्लवी, राजकुमार पेरियासामी, जीवी प्रकाश, सह निर्माता वकील खान की उपस्थिति में की गई।

टेक्निकल क्रू में म्यूजिक डायरेक्टर जीवी. प्रकाश, प्रोडक्शन डिजाइनर राजीवन, सिनेमैटोग्राफर सीएच. साई, संपादक आर. कलैवानन और एक्शन-निर्देशक स्टीफन रिक्टर शामिल हैं। यह फिल्म गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine