'हाई-एंड' मेंबरशिप लॉन्च करने की तैयारी में टिंडर

'हाई-एंड' मेंबरशिप लॉन्च करने की तैयारी में टिंडर

सैन फ्रांसिस्को, 2 अगस्त (आईएएनएस)। डेटिंग ऐप टिंडर की पेरेंट कंपनी मैच ग्रुप ने घोषणा की है कि वह नए “हाई-एंड” मेंबरशिप लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है और साथ ही अपने कोर जनरेशन जेड ऑडियंस को बेहतर ढंग से संतुष्ट करने के लिए प्रोडक्ट रिफ्रेश भी कर रहा है।

मैच ग्रुप ने मंगलवार को 2023 की दूसरी तिमाही की कमाई जारी करते हुए कहा, ”जनरेशन जेड मिलेनियल्स की तुलना में डेटिंग को अलग तरीके से अपना रहा है। वे समावेशिता के साथ-साथ अधिक प्रामाणिकता और ज्यादा आयामी स्वरूप चाहते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, टिंडर एक रिफ्रेश कोर एक्सपीरियंस की टेस्टिंग कर रहा है जो आज की युवा पीढ़ी की अपेक्षाओं को सीधे पूरा करता है।”

इसमें कहा गया है, ‘प्रोडक्ट रिफ्रेश करने के अलावा, टिंडर अपने हाई-एंड मेंबरशिप एक्सपीरियंस को लॉन्च करने की राह पर है।’

इसके अलावा, कंपनी को उम्मीद है कि मेंबर्स को मिलने वाले महत्वपूर्ण अतिरिक्त लाभों और इसकी सीमित उपलब्धता के कारण शुरुआती कीमत टिंडर की मौजूदा पेशकशों से काफी ज्यादा होगी।

इस साल की शुरुआत में, नई मेंबरशिप की पुष्टि टिंडर सीपीओ मार्क वान रिसविक ने की थी, जिन्होंने फास्ट कंपनी के साथ एक इंटरव्यू में 500 डॉलर प्रति माह की पेशकश को “टिंडर वॉल्ट” करार दिया था।

इसके अलावा, प्रोडक्ट रिफ्रेश में यूजर्स के लिए कंटेंट बनाना और कंज्यूम करना आसान बनाने के लिए प्रांप्ट, क्विज और कन्वर्सेशन स्टार्टर जैसे फीचर्स शामिल होंगी।

कंपनी ने कहा, “कोर स्वाइप फीचर टिंडर एक्सपीरियंस के सेंट्रल में रहेगी। बदलाव ऐप को अधिक गतिशील और आकर्षक बनाने के लिए हैं। हमें उम्मीद है कि यह फीचर्स इस महीने के अंत में चुनिंदा बाजारों में शुरू हो जाएंगे।”

तिमाही में, मैच ग्रुप ने 830 मिलियन डॉलर का रेवेन्यू अर्जित किया, जो पिछले साल से 4 प्रतिशत (वर्ष-दर-वर्ष) ज्यादा है, और अगली तिमाही के लिए 875-885 मिलियन डॉलर का अनुमान लगाया।

टिंडर दूसरी तिमाही में 475 मिलियन डॉलर के प्रत्यक्ष रेवेन्यू के लिए जिम्मेदार था, जो 6 प्रतिशत (वर्ष-दर-वर्ष) ज्यादा थी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine