यूपीसीए के निदेशक मण्डल में शामिल हुए पूर्व डीजीपी डीएस चौहान

यूपीसीए के निदेशक मण्डल में शामिल हुए पूर्व डीजीपी डीएस चौहान

कानपुर। पूर्व पुलिस महानिदेशक डीएस चौहान को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के निदेशक मंडल का सदस्य बनाया गया है। एसोसिएशन के निदेशकों की हुई बैठक में उनके नाम पर सभी की सबकी सहमति बनी थी।

यूपीसीए के मीडिया प्रभारी मोहम्मद तालिब ने बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि राजीव शुक्ला के इस्तीफा देने के बाद से यह पद खाली चल रहा था। इसे सर्वसम्मति के बाद भरा गया है। एसोसिएशन में कुल 12 निदेशक कार्यरत थे, जिसमें निधिपति सिंहघानिया अध्यक्ष, अभिषेक सिंघानिया, युद्धवीर सिंह, रियासत अली, ताहिर हसन, अशोक चतुर्वेदी, प्रेम मनोहर गुप्ता, प्रदीप कुमार गुप्ता, श्याम बाबू जावेद अख्तर, विजय गुप्ता, गजेन्द्र नाथ तिवारी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि बीते दिनों यूपीएसीए के अध्यक्ष निधिपति सिंधिया ने ऑनलाइन बैठक में उप्र के पूर्व डीजीपी को निदेशक बनाने का प्रस्ताव रखा गया। जिसे सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया। जिसके बाद अब उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशकों की संख्या अब बढ़कर 13 हो गई है।

पदाधिकारियों ने उप्र में अधिक से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैच कराने पर जोर दिया। कई ने ग्रीनपार्क में भी मैच कराने का प्रस्ताव रखा। इस पर पदाधिकारियों ने अपना-अपना तर्क दिया है। साथ ही उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी एक साथ इकाना स्टेडियम में बुधवार को चेन्नई व लखनऊ के बीच होने वाला आईपीएल मैच देखेंगे।

E-Magazine