प्रशांत किशोर से कुछ होने वाला नहीं है, वो सिर्फ सपने दिखा रहे हैं : शाहनवाज हुसैन

प्रशांत किशोर से कुछ होने वाला नहीं है, वो सिर्फ सपने दिखा रहे हैं : शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर की नई पार्टी के गठन पर तंज कसते हुए कहा कि, उनसे कुछ होने वाला नहीं है। वो सिर्फ सपने दिखा रहे हैं।

बुधवार को आईएएनएस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर कई राजनीतिक पार्टियों के लिए काम कर चुके हैं। लेकिन, कुछ समय से वह अपनी नई पार्टी को लेकर लगातार काम कर रहे हैं। हालांकि, वह जितने बड़े-बड़े ख्वाब दिखा रहे हैं, उनसे कुछ होने वाला नहीं है।

बिहार की जनता एनडीए के साथ है, भाजपा जेडीयू के साथ है, हम लोग एकजुट होकर बिहार की सेवा में लगे हुए हैं। जहां तक बात है प्रशांत किशोर की तो वह कभी भाजपा तो कभी जेडीयू के लिए काम कर चुके हैं। चुनाव से पहले वह खुद का दल बना रहे हैं। इसमें कोई नई बात नहीं है। बिहार में चुनाव से पहले एक दो दल पंजीकरण करवाते हैं। लेकिन, प्रशांत किशोर के आने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

बिहार में बाढ़ की स्थिति पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के कमेंट पर पलटवार करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा, बिहार में जब-जब बाढ़ आई। भाजपा और जेडीयू ने लोगों को मदद की। बिहार में भाजपा-जेडीयू की एनडीए सरकार है। आज भी जितनी मदद की जा सकती है, उतनी मदद की जा रही है। आरजेडी के लोग सिर्फ बयानबाजी कर सकते हैं। एनडीए के लोग लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं। बाढ़ की स्थिति पर केंद्र की नजर है, जरुरत के हिसाब से मदद की जाएगी।

बता दें बिहार में बाढ़ को लेकर तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, 2008 में बिहार में आई बाढ़ को याद कीजिए। तब केंद्र में यूपीए की सरकार थी। कांग्रेस के बाद केंद्र में दूसरी सबसे बड़ी और शक्तिशाली पार्टी आरजेडी और उनके नेता लालू प्रसाद के आग्रह पर तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के सर्वेक्षण पर बिहार आए थे।

–आईएएनएस

डीकेएम/जीकेटी

E-Magazine