'नेहरू खानदान का डीएनए खराब, डीएनए की जांच होनी चाहिए' : साध्वी प्राची

'नेहरू खानदान का डीएनए खराब, डीएनए की जांच होनी चाहिए' : साध्वी प्राची

शाहजहांपुर, 12 सितंबर (आईएएनएस)। बेबाक बयानों के लिए जाने जानी वाली साध्वी प्राची ने एक बार फिर से अपनी तीखी टिप्पणियों से सबको चौंका दिया है। गुरुवार को हरिद्वार से लखनऊ जाते समय शाहजहांपुर के एक होटल में अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों से कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के डीएनए पर भी सवाल उठाया।

साध्वी प्राची ने कहा, “नेहरू खानदान का डीएनए खराब है, उनके डीएनए की जांच होनी चाहिए। मुझे उनकी बुद्धि पर अफसोस होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा से उनका विरोध हो सकता है, लेकिन वे हिंदुस्तान के विरोध में खड़े हो जाते हैं।”

विश्व हिंदू परिषद को आतंकवादी संगठन बताने वाले तौकीर रजा की भाषा पर साध्वी प्राची ने सख्त नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा, “विश्व हिंदू परिषद पर आतंकवादी संगठन होने का आरोप लगाना निंदनीय है। तौकीर रजा की भाषा अशोभनीय है। हिंदू संगठनों के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करना गलत है। हिंदुस्तान में गृहयुद्ध कराने की साजिश रची जा रही है। कभी देवबंदी तो कभी बरेलवी कर रहे हैं। तौकीर रजा भूल रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में योगी (आदित्यनाथ) बैठे हैं। सरकार को इस पर गौर करना चाहिए और साजिश को रोकने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए।”

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून 2021 में ही आना चाहिए था, लेकिन सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया। देश में हिंदुओं पर हमले बढ़ रहे हैं और भारत में भी बांग्लादेश जैसी घटनाओं की धमकी दी जा रही है।

साध्वी प्राची ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि एनकाउंटर में मुस्लिमों को टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अपराध बढ़ने के पीछे बुद्धिजीवी वर्ग, कोर्ट और राजनेता जिम्मेदार हैं। जब तक अपराधियों को संरक्षण देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, हिंदुस्तान में शांति नहीं हो सकती।

–आईएएनएस

पीएसके/एकेजे

E-Magazine